Hindi News »Haryana »Panipat» Three Killed And More Than 10 Injured In A Road Accident

रोडवेज की बस और ऑटो की टक्कर में १ लोगों की मौत, एक दर्जन घायल

रोडवेज की बस और ऑटो की टक्कर में १ लोगों की मौत, एक दर्जन घायल

Balraj Singh | Last Modified - Nov 25, 2017, 07:39 PM IST

महेंद्रगढ़। महेंद्रगढ़ नारनौल स्टेट हाईवे पर गांव पायगा के पास शनिवार दोपहर लगभग एक बजे हरियाणा राज्य परिवहन की बस व ऑटो के बीच हुई आमने सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 12 लोग घायल हो गए। घायलों में से 10 लोगों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने रोडवेज बस चालक सुधीर के खिलाफ केस दर्ज कर मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। इस तरह हुई दुर्घटना...

- प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर लगभग एक बजे चरखी दादरी डिपो की एक बस नारनौल की ओर से रही थी, जबकि महेंद्रगढ़ की ओर से कोथल खुर्द जाने वाली सवारियों से भरा एक ऑटो विपरीत दिशा से जा रहा था। गांव पायगा के पास दोनों वाहनों में अचानक आमन-सामने टक्कर हो गई।

- इस हादसे में ऑटो रिक्शा के परखच्चे उड़ गए और सवारियां भी इधर-उधर जा गिरी। दुर्घटना का शिकार होने वाले ऑटों में अधिकतर कॉलेज में पढ़ने वाले बच्चे ही सवार थे।
- दुर्घटना में लगभग 19 वर्षीय सचिन पुत्र नत्थूराम, लगभग 70 वर्षीय रामनिवास पुत्र मंगलराम व लगभग 40 वर्षीय निर्मला पत्नी हरि किशन की मौके पर ही मौत हो गई। पता चला है कि ये तीनों उपमंडल के गांव कोथल खुर्द के रहने वाले थे।
- इसके अलावा गांव कोथल खुर्द निवासी राहुल पुत्र राजकुमार, आशीष पुत्र प्रभुदयाल, दिनेश पुत्र नित्यानंद, मंजू पुत्री महिपाल, दीपक पुत्र रामसिंह, आशीष पुत्र आत्मप्रकाश, अनित पत्नी रवि, महेश पुत्र सुरेंद्र, सरस्वती पुत्री राकेश व सत्यवती पुत्री धर्मेंद्र और गांव जासावास निवासी नविता पुत्री धर्मवीर, जाटवास मोड़ निवासी प्रियंका पुत्री प्रभुदयाल घायल हो गए।
- घायलों में नविता व सत्यवती का सिविल हस्पताल में उपचार किया जा रहा है, जबकि बाकी 10 की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।
- घटनास्थल पर उपस्थित लोगों ने एंबुलेंस के अलावा निजी वाहनों की मदद से घायलों को तुरंत उपचार के लिए उपनागरिक अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक कमलदीप, तहसीलदार मुख्यतार सिंह, थाना प्रभारी रमेश कुमार पुलिस बल सहित मौके पर पहुंच गए।

- प्रत्यक्षदर्शी गांव कोथल खुर्द निवासी विकास की शिकायत पर रोडवेज बस चालक सुधीर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

छुट्टी की वजह से घर जा रहा था सचिन, पहुंची लाश
- अस्पताल परिसर में हुई भीड़ को काबू में रखने के लिए भारी पुलिस बल भी तैनात था। इस सड़क हादसे में शिकार बने दिल्ली के किरोड़ीमल कॉलेज में पढ़ाई कर रहा कोथल खुर्द निवासी छात्र सचिन जो शनिवार व रविवार की छुट्टी होने की वजह से अपने घर जाने के लिए इसी ऑटो में सवार था, मगर घर पहुंचने से पहले ही मौत ने अपने आगोश में ले लिया।
- इसी प्रकार मृतक रामनिवास व निर्मला भी किसी कार्य के लिए महेंद्रगढ़ आए थे। घर वापस लौटते समय ऑटो में सवार होने की वजह से इसी हादसे का शिकार हो गए। इस दुर्घटना में कोथल खुर्द के तीन लोगों की एक साथ हुई मौत को लेकर आज मातम का माहौल छाया रहा।

आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×