--Advertisement--

१ दिन की बीमारी के बाद पीजीआई से डिस्चार्ज हो लौट रहा था घर, हुआ ऐसा हादसा

१ दिन की बीमारी के बाद पीजीआई से डिस्चार्ज हो लौट रहा था घर, हुआ ऐसा हादसा

Dainik Bhaskar

Nov 26, 2017, 04:23 PM IST
अंबाला में डैमेज हुई कार को दे अंबाला में डैमेज हुई कार को दे

अंबाला। अंबाला में अंबाला-जगाधरी रोड पर रविवार दोपहर सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे का शिकार हुए लोग एक ही परिवार से संबंधित थे। दरअसल फैमिली के लोग प्लेटलेट्स कम होने के चलते पीजीआई रेफर किए गए एक शख्स को लेकर घर लौट रहे थे। रास्ते में रॉन्ग साइड से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने इनकी कार काे चपेट में ले लिया। पहले भाई और दामाद की गई जान, फिर बीमार ने भी तोड़ा दम...

- मिली जानकारी के अनुसार गांव मिलक धन कोटा का रहने वाला आर्मी रिटायर्ड निर्मल सिंह बीमार हो गया था। प्लेटलेट्स कम हो जाने किी वजह से उसे शनिवार को ही चंडीगढ़ स्थित पीजीआईएमएस में भर्ती कराया गया था।
- रविवार को उसे हालत में सुधार हाेने के चलते डिस्चार्ज कर दिया गया। इसके बाद फैमिली उसे लेकर गांव लौट रही थी।
- कार में निर्मल सिंह के अलावा उसका भाई बलविंद्र सिंह, पत्नी जोगिंद्र कौर, बेटी परमजीत कौर और दामाद हरमिंद्र सिंह भी सवार थे।
- जब ये लोग खान अहमदपुर गांव के पास पहुंचे तो सामने से एक तेज रफ्तार डंपर रॉन्ग साइड से आ रहा था। डंपर ने इनकी कार को चपेट में ले लिया।
- डंपर की टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए और इसमें सवार निर्मल सिंह के भाई बलविंद्र सिंह और दामाद हरमिंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी सभी घायल हो गए।
- महर्षि मार्कंडेय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराए जाने के बाद निर्मल सिंह ने भी कुछ ही देर में दम तोड़ दिया।
- उधर सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पोस्टमॅार्टम के बाद डेड बॉडीज काे परिजनों के हवाले कर दिया गया है, वहीं अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

X
अंबाला में डैमेज हुई कार को देअंबाला में डैमेज हुई कार को दे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..