Hindi News »Haryana »Panipat» Female Teacher Registered A Case Against A Facebook Friend Who Black Male

पानीपतः महिला टीचर से फेसबुक पर दोस्ती कर किया ब्लैकमेल, आरोपी और माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज

संबंध नहीं बनाने पर युवती की फर्जी फेसबुक आईडी बना रिश्तेदारों व दोस्तों से की अश्लील चैटिंग।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 11, 2018, 06:40 PM IST

पानीपतः महिला टीचर से फेसबुक पर दोस्ती कर किया ब्लैकमेल, आरोपी और माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज

पानीपत। लुधियाना का एक युवक फेसबुक पर दोस्ती करके महिला टीचर को ब्लैकमेल करने लगा। उसने महिला के नाम से फर्जी जीमेल और फेसबुक आईडी बनाकर रिश्तेदारों और दोस्तों से अश्लील चैटिंग की। आरोपी ने महिला टीचर से 35 हजार रुपए भी ले लिए। लेकिन ब्लैकमेल करना नहीं छोड़ा। इसमें युवक के माता-पिता भी शामिल थे। महिला टीचर ने तीनों आरोपियों के खिलाफ महिला थाने में केस दर्ज कराया है।

असंध रोड पर एक कॉलोनी में रहने वाली युवती ने पुलिस को शिकायत दी कि पंजाब के लुधियाना में बंदा बहादुर नगर में रहने वाला जैक्सन ग्रोवर पुत्र हरीश ग्रोवर ने फेसबुक पर दोस्ती करके उससे चैटिंग शुरू कर दी। इसके बाद जनवरी 2018 में आरोपी ने माता-पिता को चैटिंग भेजने की धमकी देकर युवती को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उससे नंबर लेकर आरोपी ने बातचीत शुरू कर दी। युवती टीचर है। कुछ समय पहले आरोपी कॉलेज में आया तो चैटिंग और बातचीत की रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसको करनाल ले गया। वहां पर आरोपी ने मोबाइल में उसकी फोटो खींच लिए।

आरोपी ने ब्लैकमेल करके युवती को संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। मना करने पर आरोपी जैक्सन ने उसके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी और जीमेल आईडी बना ली। बदनाम करने के लिए आरोपी ने फेसबुक आईडी से युवती के रिश्तेदारों और दोस्तों से अश्लील चैटिंग की। बात नहीं मानने पर आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। आरोपी ने पांच हजार रुपए मांगे और बोला कि इसके बाद पीछा छोड़ देगा। इस पर युवती ने 28 जुलाई को रुपए आरोपी के खाते में ट्रांसफर कर दिए। जैक्सन ने युवती के खाते से 30 हजार रुपए और निकाल लिए। आरोपी का मोबाइल ब्लैकलिस्ट में डालने पर वह अपने मां मंजू ग्रोवर और पिता हरीश ग्रोवर के मोबाइल से अश्लील मैसेज भेजता है। जैक्सन का उसका माता-पिता भी साथ दे रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रह है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×