Hindi News »Haryana »Panipat» Food And Supply Employee Caught In Taking 2 Lakh Bribe Sirsa

कमीशन के 10 लाख जारी करने की एवज में 2 लाख रिश्वत लेते खाद्य एवं पूर्ति विभाग का अधिकारी रंगे हाथों गिरफ्तार

सिरसा में खाद्य एवं पूर्ति विभाग में तैनात वीरेंद्र कुमार को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 18, 2018, 06:18 PM IST

कमीशन के 10 लाख जारी करने की एवज में 2 लाख रिश्वत लेते खाद्य एवं पूर्ति विभाग का अधिकारी रंगे हाथों गिरफ्तार

सिरसा। खाद्य एवं पूर्ति विभाग सिरसा का एक ओर घूसखोर अधिकारी रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा गया है। डिपू होल्डर प्रेम जैन की शिकायत पर स्टेट विजिलेंस ने महकमे में आईडी की पोस्ट पर तैनात वीरेंद्र कुमार को 50 हजार रुपये की रिश्वत राशि के साथ काबू किया है। आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

- डिपू होल्डर प्रेम जैन ने अपनी शिकायत में बताया कि विभाग में आईडी के रूप में कार्यरत वीरेंद्र कुमार डिपू होल्डरों से खुलेआम रिश्वत की मांग कर रहा है।
- विभाग की ओर उनका लगभग 10 लाख रुपये कमीशन बकाया है। इस बकाया कमीशन को जारी करने की एवज में वीरेंद्र कुमार 2 लाख रुपये की मांग कर रहा है।
- इस शिकायत के बाद विजिलेंस विभाग द्वारा रेड पार्टी का गठन किया गया। जिसमें डीएसपी अनिल डूडी और डीएसपी सुभाष के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।
- तहसीलदार संजय चौधरी को बतौर ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया। वीरेंद्र कुमार ने प्रेम जैन से रिश्वत की राशि लेने के लिए बरनाला रोड पर बीकानेर मिष्ठान भण्डार का स्थान तय किया।
- दोपहर में वह रिश्वत की राशि लेने के लिए यहां पहुंच गया। घूस की राशि देने के बाद प्रेम जैन ने विजिलेंस को इस बारे संकेत किया और टीम ने आईडी वीरेंद्र कुमार को काबू कर लिया।
- उसके कब्जे से 50 हजार रुपये की नगदी भी बरामद हो गई और हाथ धुलाने पर पानी का रंग लाल हो गया। विजिलेंस ने वीरेंद्र कुमार को अपनी हिरासत में ले लिया और उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए उसे लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में ले आए।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kmishn ke 10 laakh jaari karne ki evj mein 2 laakh rishvt lete khaady evn purti vibhaaga ka adhikari rngae haathon gairftaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Reader comments

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×