Hindi News »Haryana »Panipat» Four Year Girl Molest Hospitalised

फरीदाबाद : 4 साल की बच्ची से घर में घुसकर दुष्कर्म, अस्पताल में भर्ती

बच्ची के माता-पिता गए हुए थे काम पर, आरोपी बाहर से कुंडी लगाकर फरार

‌Bhaskar News | Last Modified - Aug 12, 2018, 08:05 AM IST

फरीदाबाद : 4 साल की बच्ची से घर में घुसकर दुष्कर्म, अस्पताल में भर्ती

फरीदाबाद. घर में घुसकर 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बच्ची घर में अकेली टीवी देख रही थी। उसके माता-पिता काम पर गए हुए थे। बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना फरीदाबाद के सारन थाना क्षेत्र की है। पुलिस के अनुसार बच्ची के माता-पिता सुबह 9 बजे काम पर चले जाते हैं। बच्ची पड़ोस के प्ले स्कूल में नर्सरी कक्षा में पढ़ती है।

शनिवार को छुट्टी होने से वह पड़ोस में मौसी के घर न जाकर घर में टीवी देख रही थी। इसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने दरवाजा खटखटाया। बच्ची ने दरवाजा खोला तो वह घर में घुस आया और बच्ची से दुष्कर्म किया। जाते समय आरोपी घर के दरवाजे की बाहर से कुंडी लगाकर फरार हो गया। पड़ोस में रहने वाले बच्ची के मौसा सुबह करीब 11 बजे किसी काम से जा रहे थे। तभी उनकी नजर दरवाजे की कुंडी पर गई तो वह रुक गए। बच्ची अंदर से दरवाजा पीट रही थी। उन्होंने दरवाजा खोला तो बच्ची खून से लथपथ थी। बच्ची उनसे लिपटकर रोने लगी। वह बच्ची को लेकर अपने घर पहुंचे और उसके माता-पिता को फाेन कर बुलाया। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×