Hindi News »Haryana »Panipat» Gurudwara Head Granthi And His Wife Suicide In River Karnal

करनालः गुरुद्वारे के हेड ग्रंथी ने पत्नी के साथ नहर में कूदकर किया सुसाइड, 2 दिन बाद मिले शव

नीलोखेड़ी के सौंकड़ा गांव के दंपत्ति ने करनाल काछवा नहर में डूबकर दी जान।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 11, 2018, 07:25 PM IST

करनालः गुरुद्वारे के हेड ग्रंथी ने पत्नी के साथ नहर में कूदकर किया सुसाइड, 2 दिन बाद मिले शव

करनाल। गांव नड़ाना स्थित गुरुद्वारे के हेड ग्रंथी जसविंद्र सिंह (37) ने अपनी पत्नी नवनीत कौर के साथ नहर में छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। दोनों के शव करनाल स्थित कैथल पुल के पास नहर से मिले। उनके परिजनों का कहना है कि मृतक ने गांव के तीन लोगों की वजह से सुसाइड किया है, क्योंकि उन्होंने उनके 20 लाख रुपये देने थे। जिसको लेकर वे प्रैशर बना रहे थे। इसी के चलते ग्रंथी ने पत्नी के साथ सुसाइड कर लिया।

मृतक जसविंद्र सिंह के भाई कंवलजीत सिंह ने आरोप लगाया कि गांव के कुछ लोग उसके भाई को पैसों के लेन-देन के मामले में प्रताड़ित कर रहे थे। गुरुवार को जसविंद्र सिंह ने अपने पिता को फोन पर कहा था कि वह अपनी पत्नी के साथ सुसाइड करने जा रहा है। वह बाइक लेकर जा रहा है और बाइक नहर के किनारे मिलेगी। मरने से पहले उसने अपने पिता से कहा कि वह उसकी बेटी और बेटे का ख्याल रखें। अब वह घर लौटने वाले नहीं हैं। फोन पर सूचना मिलते ही परिजन नहर की तरफ दौड़े। वहां बाइक तो खड़ी थी, लेकिन उसके भाई और भाभी नहीं थे। इसके बाद वह तरावड़ी थाने में पहुंच गए और उन्होंने अपनी शिकायत दर्ज करवा दी।

दो दिनों बाद नहर में मिले शव
परिजन पति-पत्नी की तलाश में जुट गए। कंवलजीत सिंह ने बताया कि वह नहर के किनारे पिछले दो दिनों से पहरा दे रहे थे। शनिवार दोपहर को उसके भाई का शव दिखा। अभी वह शव निकाला था। उसके पीछे उसकी भाभी का शव भी तैरता हुआ मिला। दोनों पति पत्नी के शव कुछ ही दूरी पर बरामद किए गए। इसके बाद करनाल पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही करनाल और तरावड़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मेडिकल कालेज में भेजा गया। तरावड़ी थाना एसएचओ जनकराज का कहना है कि परिजनों का आरोप है कि लेनदेन के चलते जसविंद्र ने पत्नी के साथ आत्महत्या की है। चार लोगों पर आत्महत्या के मजबूर करने का आरोप लगाया है। शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×