--Advertisement--

7 लाख में सौदा कर 7 हजार टोकन मनी दे हार्ले डेविडसन बाइक लेकर फरार, CCTV में कैद हुई घटना

गुड़गांव सेक्टर-34 स्थित कैपिटल हार्ले डेविडसन के शोरूम

Dainik Bhaskar

Jun 19, 2018, 11:31 AM IST
शोरूम के बाहर से बाइक टेस्ट ड्राइवर के लिए लेकर जाते हुए। शोरूम के बाहर से बाइक टेस्ट ड्राइवर के लिए लेकर जाते हुए।

गुड़गांव। ट्राई लेने के बहाने एक युवक, बिजनेसमैन की हार्ले डेविडसन बाइक लेकर फरार हो गया। आरोपी आगरा से बाइक खरीदने आया था और जांच के लिए सेक्टर-34 स्थित कैपिटल हार्ले डेविडसन के शोरूम पर ले गया था। 7 लाख रुपए में सौदा तय होने के बाद आरोपी ने शिकायतकर्ता को 7 हजार रुपए टोकन मनी दी और बाइक को ट्रायल के लिए लेकर चला गया। इसके बाद वापस नहीं लौटा। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। शिकायतकर्ता ने इस संदर्भ में ऑनलाइन शिकायत दी है। पुलिस मामले में सीसीटीवी फुटेज को लेकर जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने फुटेज से आरोपी का चेहरा देख लिया है। पढ़िए पूरा मामला...

- पुलिस के अनुसार अंसल पालम विहार निवासी अजय सिंह ने कहा कि वह व्यवसायी हैं। उन्होंने वर्ष 2010 में करीब 12.50 लाख रुपए की हार्ले डेविडसन बाइक खरीदी थी।
- उसे बेचने के लिए उन्होंने ओएलएक्स पर विज्ञापन दिया था। फोन करने वाले व्यक्ति ने आगरा के मार्बल व्यवसायी 30 वर्षीय राहुल नागर बताया और बाइक खरीदने की इच्छा जताई।
- इस पर वह बाइक देखने के लिए 15 जून को बाइक देखने गुड़गांव पहुंचा। बाइक को चैक करवाने के लिए वह सेक्टर-34 स्थित कैपिटल हार्ले डेविडसन बाइक शोरूम में मैकेनिक के पास दिखाने ले गया।
- यहां बाइक चैक करवाने के बाद 7 लाख रुपये में सौदा तय हुआ। इस पर राहुल नागर ने 7 हजार रुपये एडवांस टोकन राशि देते हुए पेमेंट कुछ ही दिनों में करने की बात कही।
- टोकन राशि देने के बाद राहुल बाइक को ट्राई लेने के लिए चला गया। करीब आधे घंटे तक जब राहुल नहीं लौटा तो अजय ने पुलिस को इसकी सूचना दी।
- अजय ने पुलिस को इसकी ऑनलाइन शिकायत दी। स्पेशल ऑफिसर (एसओ)-2 निरीक्षक सुदीप सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

शोरूम के अंदर बैठा बाइक चोरी करने वाला आरोपी। शोरूम के अंदर बैठा बाइक चोरी करने वाला आरोपी।
सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना। सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना।
आधे घंटे तक आरोपी नहीं लौटा तो बाइक मालिक ने करवाया मामला दर्ज। आधे घंटे तक आरोपी नहीं लौटा तो बाइक मालिक ने करवाया मामला दर्ज।
X
शोरूम के बाहर से बाइक टेस्ट ड्राइवर के लिए लेकर जाते हुए।शोरूम के बाहर से बाइक टेस्ट ड्राइवर के लिए लेकर जाते हुए।
शोरूम के अंदर बैठा बाइक चोरी करने वाला आरोपी।शोरूम के अंदर बैठा बाइक चोरी करने वाला आरोपी।
सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना।सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना।
आधे घंटे तक आरोपी नहीं लौटा तो बाइक मालिक ने करवाया मामला दर्ज।आधे घंटे तक आरोपी नहीं लौटा तो बाइक मालिक ने करवाया मामला दर्ज।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..