--Advertisement--

​2 शराबियों के झगड़े में बीच-बचाव करने गए युवक की चाकू से गोदकर हत्या

बल्लभगढ़ में महिला समेत 4 गंभीर रुप से घायल।

Danik Bhaskar | Jun 15, 2018, 06:25 PM IST

फरीदाबाद। बल्लभगढ़ शहर थानाक्षेत्र के आदर्शनगर कॉलोनी में गुरुवार की देररात शराबियों के झगड़े में बीच बचाव करने गए एक युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई। बीच बचाव करने आए एक महिला समेत चार अन्य लोगों को चोटें आयी है। इनमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे मेदांता अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। पीड़ित परिजन की शिकायत पर पुलिस ने पांच नामजद समेत 15 से अधिक लोगों के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। हत्यारोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

- जानकारी के अनुसार आदर्शनगर निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू (28) की ऊंचा गांव सीतमवाली गली में दुकान है। गुरुवार की रात आसपास में रहने वाले नीरज और भरतपाल नामक व्यक्ति आपस में झगड़ रहे थे। पीड़ित परिजनों के मुताबिक दोनों ने शराब पी रखी थी।
- दोनों को झगड़ते देख जितेंद्र वहां पहुंचकर बीच बचाव कर दिया। दोनों अपने अपने घर चले गए। जितेंद्र भी अपने घर पहुंच गया। चचेरे भाई आजाद ने बताया कि कुछ देर बाद भरतपाल का लड़का अपने साथियों को लेकर जितेंद्र के घर पहुंच गया और जो भी मिला सबकी पिटाई करने लगा।
- शोर सुनकर जितेंद्र जब कमरे से बाहर निकला तो मनीष नामक युवक हाथ में चाकू लेकर उस पर टूट पड़ा और कई वार कर उसे लहूलुहान कर दिया।
- चीख पुकार सुनकर गली के लोग एकत्र हुए और घायल पड़े जितेंद्र, आजाद, जितेंद्र भाटी और राजेश नामक महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने जितेंद्र उर्फ जीतू को मृत घोषित कर दिया।
- उन्होंने बताया कि जितेंद्र भाटी की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे मेदांता के लिए रेफर कर दिया गया है। जांच अधिकारी विष्णु मित्र ने बताया की पीड़ित परिजन की शिकायत पर मनीष, राहुल, भरतपाल, हेमंत और चरण सिंह समेत 15-20 अन्य लोगों के खिलाफ हत्या समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।
- हत्यारों का सुराग नहीं लगा है। पुिलस घटना की जांच कर रही है।