--Advertisement--

जींदः चार जिलों में लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले 5 आरोपी अरेस्ट, 4 पिस्टल और 17 कारतूस बरामद

जींद, रेवाड़ी, करनाल और नारनौल में दे चूके हैं लूट की वारदात को अंजाम। जींद पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 04:24 PM IST
पुलिस गिरफ्त में पांचों आरोपी। पुलिस गिरफ्त में पांचों आरोपी।

जींद। जींद पुलिस ने अलग-अलग जिलों में लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक होंडा सिटी कार, 4 पिस्टल और 17 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। पुलिस का कहना है कि इन पांचों आरोपियों ने जींद में 6 लाख रूपए, रेवाड़ी में दो लूट की घटना जिनमें एक दस लाख व दूसरी 12 लाख, करनाल में 45 लाख, नारनौल में 10 लाख रूपए लूट को अंजाम दिया है।

डीएसपी पवन शर्मा, डीएसपी परमजीत सिंह, डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार व साइबर इंचार्ज नवदीप सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि शीला खेड़ी गांव स्टेडियम के अंदर कुछ युवक राहगीरों को लूटने की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलते ही डिटेक्टिव स्टाफ की टीम मौके पर पहुंची और स्टेडियम के पास बैठे संदिग्ध युवकों को काबू कर लिया। पुलिस ने जब युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान बिट्टू उर्फ पोला गांव राजपुरा भैण निवासी, सुमीत उर्फ मन्नी गांव राजपुरा भैण निवासी, कृष्ण उर्फ बाबा नाहर कालोनी जींद निवासी, सचिन ओम नगर जींद निवासी, निशांत उर्फ विक्की पटियाला चौक जींद निवासी के रूप में हुई। पुलिस ने तलाशी के दौरान पांचों आरोपियों के कब्जे से 4 देसी पिस्टल, 17 जिंदा कारतूस, एक टॉरच तथा लूट के पैसों से खरीदी गई एक होंडा सिटी कार भी बरामद की।

पूछताछ में आरोपियों ने माना की उन्होंने जींद के अलावा दूसरे जिलों रेवाड़ी, करनाल व नारनौल आदि में पैसे लूटने की कई वारदातों को अंजाम दिया हैं । डीएसपी ने बताया कि बिट्टू के खिलाफ 10, सुमीत के खिलाफ 2, कृष्ण उर्फ बाबा के खिलाफ 7, सचिन के खिलाफ 6, निशांत के खिलाफ 4 मामले दर्ज हैं।

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी पवन शर्मा और डीएसपी परमजीत सिंह। मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी पवन शर्मा और डीएसपी परमजीत सिंह।
आरोपियों से पकड़ी गई होंडा सिटी कार। आरोपियों से पकड़ी गई होंडा सिटी कार।
X
पुलिस गिरफ्त में पांचों आरोपी।पुलिस गिरफ्त में पांचों आरोपी।
मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी पवन शर्मा और डीएसपी परमजीत सिंह।मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी पवन शर्मा और डीएसपी परमजीत सिंह।
आरोपियों से पकड़ी गई होंडा सिटी कार।आरोपियों से पकड़ी गई होंडा सिटी कार।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..