--Advertisement--

अॉटो चालक से मामूली कहासुनी हुई तो घर से देशी कट्टा निकाल लाई लेडी, गोली डालकर कर दी फायरिंग

बाल-बाल बचा अॉटो चालक। गुड़गांव की भवानी एनक्लेव की घटना।

Dainik Bhaskar

Jun 22, 2018, 04:26 PM IST

गुड़गांव। यहीं की भवानी एनक्लेव में एक महिला की सरेआम दबंगई देखने को मिली। महिला एक अॉटो वाले के साथ हुई मामूली कहासुनी के बाद घर से देशी कट्टा उठा लाई और उसमें गोली डालकर फायर कर दिया। गोली अॉटो चालक के कान के पास से गुजरी। महिला इसके बाद भी नहीं रुकी और दूसरी गोली लोड करने लगी तो पास खड़ा एक युवक उससे कट्टा छीन ले गया। अॉटो चालक ने महिला की थाने में शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला, उसके पति व एक अन्य पर मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें महिला हाथ में कट्टा लिए नजर आ रही है। पढ़िए पूरा मामला...

- सेक्टर-9 में रहने वाले अॉटो चालक सुनील कटारिया ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार सुबह तकरीबन 8 से 9 बजे के बीच वह घर से निकला था।
- वह भवानी एनक्लेव की गली नंबर 3 में खड़ा था, इसी दौरान दो स्कूटी वहां से गुजरी। अॉटो गली के बीचों बीच लगा होने के कारण उनके बीच कहासुनी हो गई।
- महिला अॉटो को साइड में करने के लिए कह रही थी। इसी बीच एक लड़का महिला के पति को वहां बुला लाया।
- उसके पति ने आते ही सुनील को थप्पड़ मार दिया। मामला ज्यादा बढ़ने लगा तो सुनील के भाई ने मामले को रफा दफा करवा दिया।
- सुनील का कहना है कि इसके बाद मैं वहां से अॉटो लेकर दूसरी गली में जा रहा था। तभी महिला स्कूटी लेकर घर गई और देशी कट्टा निकाल लाई।

माथे पर कट्टा लगा दी धमकी
- सुनील का आरोप है कि महिला ने कट्टे में गोली डालकर उसके माथे पर सटा दिया और धमकी देने लगी की क्या कह रहा था। अब बोल के दिखा।
- इसी बीच महिला ने फायरिंग कर दी। सुनील का कहना है कि गोली उसके कान के नजदीक से गई। वह दूसरी गोली डालने लगी तो पास खड़ा एक युवक उसका देशी कट्टा लेकर भाग गया।

पुलिस ने किया राउंड अप
- गुड़गांव के सिटी एसीपी राजीव यादव ने बताया कि मामूली कहासुनी में एक गोली चलाई जाने की बात सामने आई है। इसका वीडियो भी गुरुग्राम पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।
- पुलिस ने यूपी की रहने वाली 35 वर्षीय महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर लिया गया है। एक अन्य भी आरोपी है, जो फरार है। उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अॉटो चालक से बहस करते हुए महिला। अॉटो चालक से बहस करते हुए महिला।
अॉटो चालक सुनील कटारिया। अॉटो चालक सुनील कटारिया।
थाने के बाहर खड़ा सुनील का अॉटो। थाने के बाहर खड़ा सुनील का अॉटो।
X
अॉटो चालक से बहस करते हुए महिला।अॉटो चालक से बहस करते हुए महिला।
अॉटो चालक सुनील कटारिया।अॉटो चालक सुनील कटारिया।
थाने के बाहर खड़ा सुनील का अॉटो।थाने के बाहर खड़ा सुनील का अॉटो।
Bhaskar Whatsapp

Recommended