Hindi News »Haryana »Panipat» Gita-Babita Ritu And Sangeeta Out Of Wrestler Asian Games Camp

गीता-बबीता और रितु-संगीता फौगाट एशियन गेम्स कैंप से बाहर, ये पहलवान बिना बताए हैं गायब

ये पहलवान एक सप्ताह से कोचिंग कैंप से बिना सूचना के नदारद हैं।

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 04:20 AM IST

गीता-बबीता और रितु-संगीता फौगाट एशियन गेम्स कैंप से बाहर, ये पहलवान बिना बताए हैं गायब

पानीपत/झोझू कलां (दादरी)।अनुशासनहीनता के चलते चारों फौगाट बहनों गीता, बबीता, रितू व संगीता समेत 15 पहलवानों को एशियन गेम्स के लखनऊ कोचिंग कैंप से बाहर कर दिया है। रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया ने सभी को नोटिस जारी किया है। ये पहलवान एक सप्ताह से कोचिंग कैंप से बिना सूचना के नदारद हैं। इसी वजह से नेशनल कोच कुलदीप मलिक की रिपोर्ट के आधार पर फेडरेशन ने यह कार्रवाई की।

इसलिए वो कैंप मे नहीं हो सकते हैं शामिल

- अब इन खिलाड़ियों को वापसी करनी है तो गैरमौजूदगी का वाजिब कारण स्पष्ट करना होगा। नेशनल टीम के कोच कुलदीप मलिक ने बताया कि कैंप एशियन गेम्स की तैयारी के लिए लगाया गया है।

- खिलाड़ियों को 3 दिन में रिपोर्ट करनी होती है या नहीं पहुंचने का कारण देना होता है। कुछ खिलाड़ियों ने उन्हें लिखित में कारण बताया था कि उनकी परीक्षा है, इसलिए वो कैंप में शामिल नहीं हो सकतीं।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: gaitaa-bbitaa aur ritu-sngaitaa faugaaat eshiyn games kainp se baahar, ye phloveaan binaa btaae hain gaaayb
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×