• Hindi News
  • Haryana
  • Panipat
  • मोतियाबिंद का झाड़ा लगाने की बात कह वृद्धा से बालियां और लॉकेट लूटा
--Advertisement--

मोतियाबिंद का झाड़ा लगाने की बात कह वृद्धा से बालियां और लॉकेट लूटा

Panipat News - शुगर मिल कॉलोनी रोड पर शनि मंदिर के पास मोतियाबिंद का झाड़ा लगाने की बात कहकर वृद्ध महिला से सोने की बालियां और...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:15 AM IST
मोतियाबिंद का झाड़ा लगाने की बात कह वृद्धा से बालियां और लॉकेट लूटा
शुगर मिल कॉलोनी रोड पर शनि मंदिर के पास मोतियाबिंद का झाड़ा लगाने की बात कहकर वृद्ध महिला से सोने की बालियां और लॉकेट लूट लिया। एक आरोपी गोहाना रोड से उसका पीछा कर रहा था, शनि मंदिर के पास सुनसान जगह देखकर उसने वृद्धा को रोक लिया और खुद को वृद्धा के जानकार पंडित का पोता बताकर बेटे का नाम लिया। आरोपी ने झाड़ा लगाते समय उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर मॉडल टाउन थाना पुलिस ने लूट और ठगी का मामला दर्ज किया है।

नशीला पदार्थ सुंघा कर की वारदात

न्यू क्रांति नगर निवासी 65 वर्षीय कृष्णा देवी ने बताया कि रविवार सुबह करीब 10 बजे वह संजय कॉलोनी में राशन लेकर आ रही थी। शुगर मिल कॉलोनी में जाने वाले रास्ते पर दो लड़के खड़े थे। शनि मंदिर के पास आरोपी ने रोककर पूछा कि आप राजेश की मां हो। महिला के हां करने पर आरोपी ने कहा कि वह दीपचंद पंडित का पोता है। आरोपी बोला कि राजेश कह रहा था कि मां को मोतियाबिंद है, ऑपरेशन कराना है। आरोपी ने मोतियाबिंद का झाड़ा लगाने की बात कही तो वृद्धा ने उसको घर चलने के लिए कहा। मगर महिला को झांसे में लेकर आरोपी ने सोने की बालियां और लॉकेट उतरवाकर बैग में रखवा दिया। झाड़ा लगाते समय नशीला पदार्थ सुंघा कर ज्वैलरी निकाल ली।

कृष्णा देवी

X
मोतियाबिंद का झाड़ा लगाने की बात कह वृद्धा से बालियां और लॉकेट लूटा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..