Home | Haryana | Panipat | दलित को सीएम पद, बसपा को 45 सीट दें चौटाला, बिना शर्त समर्थन दूंगा : सैनी

दलित को सीएम पद, बसपा को 45 सीट दें चौटाला, बिना शर्त समर्थन दूंगा : सैनी

कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद और लोकतंत्र सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार सैनी ने इनेलो-बसपा गठबंधन पर...

Bhaskar News Network| Last Modified - May 01, 2018, 03:25 AM IST

दलित को सीएम पद, बसपा को 45 सीट दें चौटाला, बिना शर्त समर्थन दूंगा : सैनी
दलित को सीएम पद, बसपा को 45 सीट दें चौटाला, बिना शर्त समर्थन दूंगा : सैनी
कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद और लोकतंत्र सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार सैनी ने इनेलो-बसपा गठबंधन पर सवाल उठाए। वहीं, कांग्रेस की जन-आक्रोश रैली को फ्लॉप बताया। सांसद ने कहा कि इनेलो नेता अभय चौटाला ने बसपा के साथ किए गए गठबंधन को पवित्र बताया है तो क्या इससे पहले के गठबंधन अपवित्र थे।

सैनी ने कहा कि अगर चौटाला मायावती या उनके किसी प्रतिनिधि को सीएम के लिए आगे कर विधानसभा की 45 और लोकसभा की 5 सीटें देने की घोषणा करें तो राजकुमार सैनी बिना शर्त समर्थन देगा। सैनी ने कहा कि जन-आक्रोश रैली जनता का नहीं सत्ता से बेदखल कांग्रेसियों का आक्रोश था। जिस पार्टी ने 55 साल तक मलाई खाई है, वे अब गरीबी की बात करते हैं। इतने दिनाें तक गरीबी दूर क्यों नहीं की। सत्ता से बेदखल होने के बाद उन्हें किसान और बेरोजगार नजर आ रहे हैं। जाट आरक्षण के धुर विरोधी माने जाने वाले राजकुमार सैनी ने कहा कि मैं तो जाटों का असली हितैषी हूं, लेकिन वे समझ नहीं रहे हैं। वे हमेशा कहते हैं कि मनरेगा से मजदूरों और किसानों को जोड़ा जाए। इससे सबसे अधिक जाटों को लाभ मिलेगा। जनसंख्या पर अगर किसी ने सबसे अधिक नियंत्रण किया है तो वह जाट हैं।

जनआक्रोश रैली को फेल बताया, कहा- इससे बड़ी रैली तो हमने की है

भाजपा से अलग हूं, देखता हूं वे कब निकालते हैं

सांसद ने कहा कि मैं तो भाजपा से अलग हूं। देखता हूं कि वे कब निकालते हैं। वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि यह दिखावा नहीं चुनाव का रिहर्सल है। अगर भाजपा में ही रहना होता तो इतनी मारामारी करने की जरूरत नहीं पड़ती।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now