--Advertisement--

मेड से मारपीट करने पर पूर्व मिस एशिया पेसिफिक टीना को पुलिस ने किया अरेस्ट, 2 घंटे में मिली जमानत

गुड़गांव के डीएलएफ फेज-5 में रह रही पूर्व मिस एशिया पेसिफिक टीना चटवाल।

Danik Bhaskar | Jun 15, 2018, 07:45 PM IST
टीना चटवाल। (फाइल) टीना चटवाल। (फाइल)

गुड़गांव। गुड़गांव के डीएलएफ फेज-5 में रह रही पूर्व मिस एशिया पेसिफिक टीना चटवाल पर उनकी मेड ने मारपीट का आरोप लगाया है। इस पर घरेलू कामगार यूनियन ने सेक्टर-53 पुलिस स्टेशन पर जोरदार प्रदर्शन किया। जिसके बाद टीना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और उन्हें अरेस्ट भी किया। हालांकि उन्हें महज 2 घंटे में ही जमानत मिल गई। पढ़िए क्या है पूरा मामला...

- टीना के घर काम करने वाली माया का कहना है कि वह गुरुवार शाम को मालकिन टीना के घर काम करने के लिए गई थी।
- तब उसे टीना ने खाना बनाने को कहा लेकिन बाद में खाने से टीना बहुत गुस्सा हुई और आरोप है कि उसने माया को मारना-पीटना शुरू कर दिया।
- माया को बालों से कई बार खींचा, थप्पड़ मारा, गला दबाया, पेट पर लात मारी और कई बार जमीन पर पटका।
- इससे माया के शरीर पर चोटें आई। माया को इतनी बुरी तरह मारा गया था कि उसे पारस अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करना पड़ा।

कामगार यूनियन ने किया प्रदर्शन
- इस घटना का पता चलने पर माया के परिजनों, पड़ोसियों एवं अन्य घरेलू कामगारों ने वेस्टेड हाइट पर जमा होकर प्रदर्शन किया। उनकी मांग थी आरोपी मालकिन को तुरंत गिरफ्तार किया जाए।
- उन्होंने जीकेयू के बैनर तले बाद में पुलिस थाना सेक्टर- 53 तक रैली भी निकाली। ज्ञात हो कि इस मामले में पुलिस का रवैया अभी तक पक्षपातपूर्ण रहा है।
- घरेलू कामगार यूनियन (जीकेयू) इस मामले में दखल देकर पुलिस पर दबाव बना रहा है कि मामले को पूरे संजीदगी से लिया जाए और यह सुनिश्चित किया जाए कि इस मामले के दोषी मालकिन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हो और उसे कानून के सामने लाया जाए।

मेड के साथ मारपीट करने को पूर्व मिस एशिया टीना चटवाल गिरफ्तार, बाद में जमानत मिली
- सेक्टर-53 पुलिस ने पूर्व मिस एशिया पेसिफिक टीना चटवाल को गिरफ्तार कर लिया। वहीं थाना प्रभारी अरविंद दहिया ने बताया कि टीना को डीसीपी हेडक्वार्टर की ओर से जमानत दे दी गई है।
- उन्होंने बताया कि टीना को दोपहर बाद गिरफ्तार किया गया था और करीब दो घंटे में ही उन्हें जमानत दे दी गई।

2002 में मिस एशिया पैसिफिक बनी थी टीना चटवाल। 2002 में मिस एशिया पैसिफिक बनी थी टीना चटवाल।