--Advertisement--

हरियाणा: विधायक के गनमैन को उसी की रिवॉल्वर से दोस्त ने किया फायर, गोली गर्दन में फंसी

जिस दोस्ती ने गोली मारी पुलिस ने उसे मौके से ही हिरासत में ले लिया है।

Dainik Bhaskar

Jul 02, 2018, 07:30 AM IST
घायल गनमैन को एंबुलेंस में ले घायल गनमैन को एंबुलेंस में ले

यमुनानगर. यमुनानगर विधायक घनश्यामदास अरोड़ा के गनमैन पुनीत कुमार को उसी की सर्विस रिवाॅल्वर से उसके दोस्त ने गोली मार दी। गोली गर्दन मेें लगी और पुनीत जमीन पर गिर गया। सूचना मिलते ही जगाधरी सिटी एसएचओ राकेश मटौरिया मौके पर पहुंचे। पुनीत को उठाकर ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया। ट्रॉमा सेंटर के डॉक्टर्स के अनुसार गोली गर्दन में फंसी हुई है। इससे हालत गंभीर है।

अारोपी को मौके से ही हिरासत में ले लिया
घायल कॉन्स्टेबल पुनीत अमादलपुर रोड पर रहता है। जिस दोस्ती ने गोली मारी है उसका नाम प्रिंस बताया जा रहा है और वह सेक्टर-17 का रहने वाला है। पुलिस ने उसे मौके से ही हिरासत में ले लिया था। फिलहाल घायल के बयान या फिर परिवार की शिकायत नहीं आई है। बयान और शिकायत के आधार पर पुलिस केस दर्ज करेगी।

15 दिन से छुट्टी पर था गनमैन

गनमैन पुनीत 15 दिन से छुट्टी पर चल रहा था। सोमवार को उसे ड्यूटी पर आना था। इसीलिए दोपहर को वह घर से पुलिस जिला हेडक्वार्टर के माल खाना में सर्विस रिवाॅल्वर लेने गया था। पुनीत के पिता मुख्तयार सिंह ने बताया कि रास्ते में उसे उसका दोस्त मिल गया और वे खाने-पीने लग गए। शाम करीब साढ़े पांच बजे दोनों बाइक पर बुड़िया चौक पर पहुंचे। वहां पर दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई। इसी दौरान पुनीत के दोस्त प्रिंस ने उस पर उसी की रिवाॅल्वर से फायर कर दिया। गोली पुनीत की गर्दन में लगी है।

X
घायल गनमैन को एंबुलेंस में ले घायल गनमैन को एंबुलेंस में ले
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..