--Advertisement--

अपनी ही सरकार फिर सांसद सैनी के निशाने पर, बोले-प्रदेश में हुई कानून व्यवस्था चौपट

सिरस पहुंचे थे सांसद राजकुमार सैनी।

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 06:00 PM IST
MP rajkumar Saini targeted his government in sirsa

सिरसा। लोकतंत्र सुरक्षा मंच के संयोजक एवं कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने विभिन्न मुद्दों पर विपक्षी पार्टियों के साथ-साथ भाजपा सरकार की भी तीखी आलोचना की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर विभाग में किसी न किसी बात को लेकर हड़ताल चल रही है। कर्मचारी वर्ग आंदोलन की राह पर है। प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। धारा 144 में धरना देकर प्रदर्शन करने वाले लोगों के आगे सरकार बौनी पड़ जाती है।

- सांसद सैनी मंगलवार को सिरसा जिले के दौरे पर आए थे, इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ढिंढोरा पीट रही है, पारदर्शिता का लेकिन लोगों को कदम-कदम पर परेशानी झेलनी पड़ रही है।
- एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आगामी 15 अगस्त के आसपास वे किसी भी दिन अपनी नई पार्टी का ऐलान भी करेंगे। सांसद सैनी ने जाटों पर परोक्ष रूप से चोट करते हुए कहा कि हरियाणा ने जाट समुदाय से पांच मुख्यमंत्री दे दिए फिर इस वर्ग को आरक्षण चाहिए।
- उन्होंने मौजूदा आरक्षण प्रणाली का विरोध किया। लेकिन इसके साथ यह भी कहा कि वे शत-प्रतिशत आरक्षण के पक्षधर हैं और जिस जाति की जितनी जनसंख्या है उसी के हिसाब से उसे आरक्षण दिया जाना चाहिए।
- एससी-बीसी को 52 प्रतिशत आरक्षण देने का दावा किया जाता है लेकिन आंकड़े बताते हैं कि यह आरक्षण मात्र 12 प्रतिशत भी नहीं है।

X
MP rajkumar Saini targeted his government in sirsa
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..