--Advertisement--

गलत दिशा से आए शराबी कैंटर ड्राइवर ने 2 दोस्तों को टक्कर मारी, 20 फीट दूर गिरे लडृके की मौत

हादसे में मारा गया 19 साल का कॉलेज स्टूडेंट अपने परिवार का इकलौता बेटा था।

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 04:53 AM IST
हादसे में घायल हर्ष। हादसे में घायल हर्ष।

पानीपत. गोहाना रोड पर शुगरमिल के पास गुरुवार शाम शराब के नशे में धुत कैंटर ड्राइवर ने गलत दिशा में आकर सड़क किनारे बाइक लेकर खड़े दो दोस्तों को टक्कर मार दी। हादसे में एक दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे दोस्त की भी हालत नाजुक है। उसे दिल्ली रेफर किया गया है। टक्कर के बाद एक दोस्त करीब 20 फीट दूर गिरा और दूसरा 10 फीट दूर ट्रांसफार्मर के खंबे से टकरा गया। हादसे के बाद कैंटर लेकर भाग रहे ड्राइवर को पकड़कर लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

मारा गया लड़का परिवार का इकलौता बेटा था

- गोहाना रोड पर संजय कॉलोनी गली नंबर 4 में रहने वाले सतपाल नारा का 19 वर्षीय बेटा शंकर शहर के एक कॉलेज में बीए सेकंड ईयर का स्टूडेंट था। आजाद कॉलोनी के आदेश का 22 वर्षीय बेटा हर्ष उसका दोस्त है।

- परिजन अंकुश ने बताया कि गुरुवार शाम को सतपाल हेयर कटिंग कराने गया था। बेटा शंकर उनको लेने के लिए बाइक से जा रहा था। तभी शुगरमिल के पास पेट्रोल पंप के सामने दोस्त हर्ष मिल गया। बाइक पर जैसे ही चलने लगे तभी बेकाबू कैंटर ने एक वाहन को ओवरटेक करते हुए गलत दिशा में आकर बाइक को टक्कर मार दी। मारा गया लड़का परिवार का इकलौता बेटा था।

कैंटर लेकर भागा तो खन्ना रोड पर पकड़ा

- चश्मदीदों ने बताया कि हादसे के बाद ड्राइवर कैंटर लेकर भाग निकला। मौके पर खड़े लोगों ने बाइक से कैंटर का पीछा करके उसको खन्ना रोड पर पकड़ दिया। इस पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। भीड़ ने आरोपी की जमकर धुनाई की।

- आरोपी की पहचान शाहपुर निवासी रमेश के रूप में हुई है। शंकर अपने पिता सतपाल का इकलौता बेटा था। उससे बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। पिता जाटल रोड पर छोटी फैक्ट्री चलाते हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।