--Advertisement--

पैसों के लेनदेन में रिटायर्ड NSG कमांडो ने सरपंच को मारी 8 गोली, खुद किया सरेंडर

गुड़गांव के कासन गांव की घटना।

Danik Bhaskar | Apr 12, 2018, 01:22 PM IST

गुड़गांव। यहां के कासन गांव में बुधवार रात एक रिटायर्ड एनएसजी कमांडो ने गांव के सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी। सरपंच को 8 गोलियां मारी गई है। कमांडो ने खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया। हत्या में अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर का इस्तेमाल किया। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बन गया। जिसके चलते पुलिस बल तैनात करना पड़ा। पढ़िए पूरा मामला...

- दरअसल बुधवार शाम करीब साढे आठ बजे मानेसर के पास कासन गांव के सरपंच बहादुर सिंह अपनी डेयरी पर थे। तभी वहां उनके ही गांव का रहने वाला पूर्व एनएसजी कमांडो सुंदर आया और आते ही अपनी लाइसेंसी पिस्टल से सरपंच बहादुर सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरु कर दी।
- जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक सुंदर ने पूरी मैगजीन खाली कर दी। ग्रामीणों की माने तो सरपंच बहादुर भी फौज से ही रिटायर्ड था इसीलिए सरपंच और सुंदर में गहरी दोस्ती थी। लेकिन अचानक सुंदर के ऐसे कदम से हर कोई हैरान है।
- घायल सरपंच बहादुर सिंह को तुरंत मानेसर के रॉकलैंड अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने सरपंच को मृत घोषित कर दिया।
- सरंपच को गोलियों से भूनने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। सरपंच की हत्या की खबर सुनते ही कासन गांव के सैंकड़ो लोग रॉकलैंड अस्पताल पहुंच गए।
- सरपंच की हत्या के बाद ग्रामीण उग्र ना हो जाए इसीलिए पुलिस ने भी एतिहातन अस्पताल पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया।
- वारदात की सूचना के बाद गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी, एसीपी समेत करीब आधा दर्जन थानों के एसएचओ मौके पर पहुंचे। आइएमटी मानेसर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया हैं ।
- पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मृतक सरपंच के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया वही क्षेत्र में अभी शांति का माहौल बना हुआ हैं। पुलिस लगातार क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रही हैं।