--Advertisement--

सोनीपतः गेस्ट हाउस में लड़के-लड़कियां मना रहे थे रेव पार्टी, CM फ्लाइंग ने पकड़ी नशे की गोलियां और शराब

दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज। 89 बोतल बीयर, 23 पव्वे शराब और नशे की गोलियां मिली।

Danik Bhaskar | Aug 25, 2018, 07:06 PM IST
रेव पार्टी में कैमरा देख मुंह छिपाते छात्र-छात्राएं। रेव पार्टी में कैमरा देख मुंह छिपाते छात्र-छात्राएं।

सोनीपत। सोनीपत के लिवान गांव के सामने अंजनी गेस्ट हाउस में रेव पार्टी करते 123 छात्र-छात्राएं पकड़े गए। इनमें 10 विदेशी हैं। ये सभी राई की 3 प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटीज में पढ़ते हैं। सीएम फ्लाइंग व सोनीपत पुलिस की संयुक्त टीम ने होटल से शराब, हुक्का, बीयर और नशे की गोलियां बरामद की हैं। वहीं, रेव पार्टी का आयोजन करने के आरोप में राई गांव निवासी सेंट्रल एक्साइज इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा व यशपाल और होटल संचालक कुंडली निवासी दिनेश को गिरफ्तार किया। राई थाने में इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट-21 के अलावा विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। हालांकि, बाद में तीनों आरोपियों को कोर्ट से जमानत मिल गई है। सभी विद्यार्थियों को जांच के बाद चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

सीएम फ्लाइंग के डीएसपी जितेंद्र गहलावत ने बताया कि अंजनी होटल में रेव पार्टी की सूचना पर छापा मारा था। जब टीम होटल की चौथी मंजिल की छत पर पहुंची तो बार सजा था। विद्यार्थी शराब व नशे की हालत में थे। टेबल पर शराब, बीयर व नशीली गोलियों की पेटी रखी थी। रेव पार्टी के दौरान पकड़े गए 123 विद्यार्थियों में 23 लड़कियां थीं। एक टेबल पर 2-2 विद्यार्थी बैठे थे। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने विद्यार्थियों के सैंपल लिए, जिसमें एल्कोहल पाया गया। संबंधित यूनिवर्सिटीज के होस्टल वार्डन को बुलाकर सभी बच्चों को भेज दिया।
राई | अंजनी होटल में रेव पार्टी के दौरान सीएम फ्लाइंग ने छापा मारा।

ये मिला पार्टी के अंदर
100 पाइपर 6 पव्वे, सिग्नेचर 4 पव्वे, टीचर 7 पव्वे, ओल्ड मोंक 3 बोतल, बुडवाइजर 3 बोतल, बीयर 89 बोतल, नशे की गोलियां 220 और इंजेक्शन 20

गेस्ट हाउस में चल रही थी पार्टी। गेस्ट हाउस में चल रही थी पार्टी।
विदेशी छात्र भी थे पार्टी में शामिल। विदेशी छात्र भी थे पार्टी में शामिल।
आरोपियों की टेबल पर रखा सामान। आरोपियों की टेबल पर रखा सामान।
नशे की गोलियां और इंजेक्शन भी हुए बरामद। नशे की गोलियां और इंजेक्शन भी हुए बरामद।
डीएसपी जितेंद्र गहलावत जानकारी देते हुए। डीएसपी जितेंद्र गहलावत जानकारी देते हुए।