--Advertisement--

जींद / चौधरी रणबीर सिंह यूनिवर्सिटी के VC को मारने आए दो युवक, सिक्युरिटी गार्ड से हाथापाई में मिस हुआ फायर



आरोपी कबड्डी प्लेयर नरेंद्र। (फाइल) आरोपी कबड्डी प्लेयर नरेंद्र। (फाइल)
  • आरोपी कबड्डी प्लेयर पहले भी रॉड से वीसी पर कर चुका है हमला।
Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 11:27 AM IST

जींद। चौधरी रणबीर सिंह यूनिवर्सिटी में मंगलवार देर शाम दो युवक देसी कट्टा लेकर वीसी आरबी सोलंकी को मारने की  नीयत से उनके कार्यालय तक पहुंचे। इस दौरान सिक्युरिटी गार्ड ने उन्हें रोकना चाहा तो उसके साथ पहले हाथापाई  की। एक युवक ने गोली चलाने की कोशिश की तो फायर मिस हो गया। इस दौरान आरोपी फरार हो गए। 

 

 

वीसी अॉफिस में पूछताछ करते हुए पुलिस टीम।

 

आरोपी नरेंद्र कबड्डी प्लेयर है और यूनिवर्सिटी ने उसके प्रवेश पर प्रतिबंध लगा रखा है। मंगलवार को वह अपना प्रतिबंध हटाने के बहाने से वीसी से मिलने आया था। पुलिस ने बाद में दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना से यूनिवर्सिटी में हड़कंप मंच गया। सिविल लाइन थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह और सदर थाना प्रभारी मनदीप सिंह यूनिवर्सिटी पहुंचे। पुलिस ने मिस फायर का खोल बरामद किया। यूनिवर्सिटी के सिक्युरिटी अफसर की  शिकायत पर सदर थाना पुलिस रामकली निवासी नरेंद्र उर्फ चंदगी और सोनू के खिलाफ  हत्या के प्रयास केस दर्ज किया है।

 

 

सिक्युरिटी गार्ड धर्मबीर।

 

 

बाल-बाल बचा गार्ड
सिक्युरिटी अफसर धर्मबीर ने बताया कि वीसी आरबी सोलंकी मंगलवार शाम को कार्यालय में बैठे थे। इसी दौरान दो युवक वीसी से मिलने आए। गार्ड ने दोनों युवकों को बैठने के लिए कहकर पीए को मैसेज दिया। इस दौरान दोनों युवक गैलरी में इधर-उधर घूमने लगे। गार्ड ने युवकों को इंतजार करने के लिए कहा तो उन्होंने हाथापाई शुरू कर दी। इसी बीच दोनों ने  देसी पिस्तौल निकाल लिया। एक युवक ने गार्ड के ऊपर फायर करना चाहा और फायर मिस हो गया। गार्ड  बाल-बाल बच गया। इसके बाद युवक मौके से फरार हो गए। आरोपी नरेंद्र यूनिवर्सिटी का पूर्व छात्र है। पांच माह पहले ही वह राॅड लेकर वीसी आरबी सोलंकी पर हमला करने के लिए यूनिवर्सिटी पहुंचा था। इस दौरान यूनिवर्सिटी कर्मचारियों ने गेट पर ही उसे पकड़ लिया था। 

--Advertisement--