--Advertisement--

ड्यूटी पर कार में जा रहे एचआर मैनेजर को मारी गोली, कंपनी के कर्मचारी पर ही शक

गुड़गांव के पथरेड़ी गांव के नजदीक की घटना। मैनेजर की हालत अब ठीक।

Danik Bhaskar | Jun 07, 2018, 06:32 PM IST
गोली लगने से टूटे हुए कार के शीशे। गोली लगने से टूटे हुए कार के शीशे।

गुड़गांव। यहां के पथरेड़ी के समीप गुरुवार को एक दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने एक निजी कंपनी के एचआर मैनेजर को गोली मार दी। घटना के समय मैनेजर गुड़गांव से बिलासपुर पथरेड़ी स्थित अपनी कंपनी में जा रहा था। पुलिस ने मैनेजर को गंभीर हालत में मानेसर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा हैं। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया हैं, फिलहाल पीड़ित से पूछताछ नहीं हो पाई हैं। माना जा रहा हैं कि किसी कर्मचारी ने कंपनी से निकाले जाने पर इस घटना को अंजाम दिया हैं। पढ़िए पूरा मामला...

- प्राप्त जानकारी के अनुसार पथरेड़ी के समीप मितसुबा कंपनी के एचआर मैनेजर दिनेश शर्मा सुबह लगभग 9 बजे अपनी कंपनी की ओर जा रहा था।
- पथरेड़ी के समीप सड़क पर बने स्पीड ब्रेकर पर जैसे ही उसने अपनी गाड़ी की रफ्तार धीमी की पीछे से आ रहे दो अज्ञात मोटर साइकिल सवारों ने उसे गोली मार दी।
- गोली लगने के कारण गाड़ी के शीशे टूट गए व गोली उसकी पीठ में जा घंसी। गोली लगने के बाद वह निढाल हो गया जबकि गोली चलाने वाले बदमाश मौके का फायदा उठाकर कर फरार हो गए।

कंपनी का कर्मचारी होने का शक
- पुलिस की पहली जांच में कुछ कंपनी के ऐसे कर्मचारियों को शक के घेरे में लिया गया हैं जो बीते कुछ समय पहले कंपनी से निकाले गए हो गया फिर दिनेश शर्मा के साथ उनका झगड़ा हुआ हों। पुलिस के अनुसार इस बात कई लोगों से पूछताछ जारी हैं।

क्या कहते हैं अधिकारी
- इस संबंध में बिलासपुर थाना प्रबंधक अरूण कुमार का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया हैं, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीडि़त की हालत खतरे से बाहर हैं। कंपनी के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही हैं।

एचआर मैनेजर दिनेश शर्मा। (फाइल) एचआर मैनेजर दिनेश शर्मा। (फाइल)
कार के अंदर पड़े टूटे हुए शीशे। कार के अंदर पड़े टूटे हुए शीशे।