• Hindi News
  • Haryana
  • Panipat
  • मंदिर में दो पुजारियों की हाथ पैर बांधकर हत्या, 3 अन्य की जीभ काटी गई

मंदिर में दो पुजारियों की हाथ-पैर बांधकर हत्या, 3 अन्य की जीभ काटी गई / मंदिर में दो पुजारियों की हाथ-पैर बांधकर हत्या, 3 अन्य की जीभ काटी गई

हमले के शिकार सभी लोगों के हाथ-पैर बांधे पाए गए, वहीं तीनों घायलाें की जीभ भी काट रखी है।

dainikbhaskar.com

Aug 19, 2018, 11:17 AM IST
मंदिर में दो पुजारियों की हाथ-पैर बांधकर हत्या, 3 अन्य की जीभ काटी गई

करनाल। करनाल जिले के पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश से सटे गांव मंगलौरा में स्थित गोविंद धाम मंदिर में अज्ञात बदमाशों ने हमला करके वहां दो पुजारियों की बेरहमी से हत्या कर दी। तीन पुजारी गंभीर रूप से घायल हैं। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन सभी की जीभ काटकर रस्सियों से बांधा गया था। घटना का पता चलते पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया और मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।

बताते हैं कि घटना का पता रविवार सुबह करीब 7 बजे उस वक्त चला जब गांव का एक परिवार सुबह मंदिर से सटे खेत में काम करने आया। परिवार की महिलाएं और बुजुर्ग मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे तो बाहर ताला लगा था। अंदर झांकने पर लोगों की कराहने की आवाज आई। उन लोगों ने आसपास के ग्रामीणों को बताया तो पुलिस को खबर मिली। मंदिर के अंदर का दृश्य दहलाने वाला था। पांचों पुजारी रस्सी से बंधे हुए थे। इनमें दो की मौत हो चुकी हो थी। तीन अन्य के मुंह से खून निकल रहा था। ग्रामीणों का अनुमान है कि हत्यारों ने इनकी जीभ काट ली। मंदिर का दानपात्र टूटा हुआ था। पास में शराब की बोतलें और इस्तेमाल किया गया कंडोम भी था।

पुलिस ने बताया कि रविंद्र शर्मा, अजय शर्मा और हरजिंदर बुरी तरह घायल थे। अजय इंद्री के संगोही का रहने वाला है, जबकि सरदार हरजिंदर यहां स्थायी रूप से रहते हैं और संस्था उन्हें वेतन देती है। विनोद (32) और सुल्तान (60) दम तोड़ चुके थे। विनोद कैथल के बदनारा गांव का रहने वाला है। सुल्तान रात के समय मंदिर में रहता। दिन में आसपास खेतों में काम करता था। वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला था।

हर पहलू से जांच कर रही है पुलिस

इस बारे में जांच अधिकारी ने बताया कि जब मंदिर का निरक्षण किया तो मंदिर में बिस्तर के ऊपर पुलिस को एक शराब की बोतल व कुछ अापत्तिजनक सामान मिला है, फिलहाल पुलिस ने डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीमों को मामले की जांच के लिए बुलाया है। वहीं एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया ने मौके का दौरा किया। एसपी का कहना है कि हर पहलू से मामले की जांच जारी है।

X
मंदिर में दो पुजारियों की हाथ-पैर बांधकर हत्या, 3 अन्य की जीभ काटी गई
COMMENT