Hindi News »Haryana »Panipat» Uzbekistan Female Dead In Gurgaon Jail In Mysterious Circumstances

संदिग्ध हालत में उजबेग महिला की जेल में मौत, बिना पासपोर्ट के पकड़ी गई थी गुड़गांव में

जेल प्रशासन दस्त लगना बता रहा कारण।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 15, 2018, 05:11 PM IST

संदिग्ध हालत में उजबेग महिला की जेल में मौत, बिना पासपोर्ट के पकड़ी गई थी गुड़गांव में

गुड़गांव। गुड़गांव की भोंडसी जेल में एक विदेशी महिला कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। भोंडसी जेल में 38 वर्षीय महिला कैदी की अचानक तबीयत बिगड़ने पर उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां डॉक्टरों ने महिला कैदी को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। महिला कैदी की मौत का कारण केवल दस्त लगना बताया जा रहा है। वहीं सिविल अस्पताल गुड़गांव में रोजाना 20 से अधिक कैदियों को इलाज के लिए लाया जाता है, लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर विदेशी महिला कैदी को समय पर इलाज आखिर क्यों नहीं मिल पाया।

- उज्बेकिस्तान की रहने वाली महिला शकनोज को गुड़गांव की सेक्टर-29 थाना पुलिस ने आरोपी महिला को 10 जून को फॉर्नर्स एक्ट 3,14 और 120 बी के तहत गिरफ्तार किया था।
- सेक्टर-29 थाना प्रभारी ने बताया कि महिला के पास कोई वीजा व पासपोर्ट नहीं था। उसे गत 10 जून को अदालत में पेश किया था, जहां से अदालत ने उसे जेल भेज दिया था।
- इस पूरी घटना के बाद जेल निरीक्षक द्वारा मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए गए हैं। कहीं न कहीं जिला जेल की कार्यप्रणाली एक बार फिर से शक के दायरे में आती नजर आ रही है।
- भोंडसी थाना प्रभारी उमेश ने बताया कि इस मामले में मजिस्ट्रेट जांच की कार्रवाई की जा रही है। वहीं विदेशी मूल की महिला की मौत को लेकर उज्बेकिस्तान एंबेसी को सूचना दे दी गई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×