--Advertisement--

​राई में स्कूल के क्लास रूम में चपरासी के साथ लेखाकार ने किया दुष्कर्म

सहयोगी ड्राइवर समेत दोनों आरोपी गिरफ्तार।

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 12:17 PM IST
woman peon accuse on school accountant sonipat

राई। रसोई गांव के पास अंसल सनसाइन सिटी स्थित ग्लोबल विजन स्कूल की चपरासी के साथ लेखाकार द्वारा क्लास रूम में ही दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इसमें शामिल ड्राइवर ने पीड़ित महिला को उसके पति व बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। महिला ने जब प्राचार्य से शिकायत की तो उसने भी समझौता कराने का प्रयास किया। महिला शुक्रवार सुबह घर में पंखे से फंदा लगाने का प्रयास किया तो सास ने जान बचाई। एएसआई देवेंद्र ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

नांगल कलां गांव की महिला ने बताया कि उसने 15 दिन पहले ग्लोबल विजन स्कूल में बतौर चपरासी जॉइन किया। 1 अगस्त को उनके गांव में धार्मिक आयोजन पर स्कूल स्टाफ का निमंत्रण आया था। ड्राइवर सतबीर निवासी प्रीतमपूरा ने स्टाफ को गांव में भेज दिया और उसे स्कूल में रोक लिया। स्कूल में लेखाकार लिवासपुर गांव निवासी जोगेंद्र भी था। सतबीर ने उसे धमकी दी कि वह जोगेंद्र के साथ उपर कमरे में जाए, नहीं तो उसके पति व बच्चों को जान से मार देगा। क्लास रूम में लेखाकार जोगेंद्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

उसने प्राचार्य पर भी मामला दबाने का आरोप लगाया है। इधर, स्कूल प्राचार्य डॉ. प्रीति हुड्डा ने कहा कि उन्हें कल पता चला था। महिला चपरासी से इस बारे में पूछताछ की। महिला ने उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी। स्कूल में शुक्रवार को जब पुलिस आई तो उन्हें इस घटना की सच्चाई का पता चला।

X
woman peon accuse on school accountant sonipat
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..