• Home
  • Haryana News
  • Pehowa
  • शाहपुर में कारों की भिड़ंत में 2 की मौत, एक जख्मी
--Advertisement--

शाहपुर में कारों की भिड़ंत में 2 की मौत, एक जख्मी

गुहला-चीका रोड पर पिहोवा से करीब 14 किमी दूर गांव शाहपुर के पास देर शाम दो कारों की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दो लोगों...

Danik Bhaskar | Jun 05, 2018, 02:30 AM IST
गुहला-चीका रोड पर पिहोवा से करीब 14 किमी दूर गांव शाहपुर के पास देर शाम दो कारों की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि अन्य एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को तुरंत आस-पास के लोगों की मदद से पिहोवा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

गांव शाहपुर निवासी जरनैल सिंह ने बताया कि वह, खुशवंत, हैप्पी व जोनी आदि शाम को खेत में काम कर रहे थे। उस दौरान उसका दोस्त सतिंद्र पाल वासी गांव जुलमत किसी काम के सिलसिले में उनके पास आया। वापस जाते समय सतिंद्र अपने साथ कार में खुशवंत व उसके भांजे हैप्पी को भी ले गया। गांव के पास पहुंचे पर गांव शाहपुर की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार कार चालक ने अचानक उनकी कार में टक्कर दे मारी।

इस कारण गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और कार पेड़ से जा टकराई। अधिक चोटें लगने के कारण सतिंद्र पाल व हैप्पी की मौके पर ही मौत हो गई। खुशवंत गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए पिहोवा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जरनैल सिंह की शिकायत पर गाड़ी नंबर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

हादसे के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार