• Hindi News
  • Haryana
  • Pehowa
  • सांसद राजकुमार सैनी बोले: उनकी सभाओं को रोकने वाले लोकतंत्र के हत्यारे
विज्ञापन

सांसद राजकुमार सैनी बोले: उनकी सभाओं को रोकने वाले लोकतंत्र के हत्यारे

Dainik Bhaskar

Jun 28, 2018, 02:30 AM IST

Pehowa News - सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि उनकी जनसभाओं को रोकने वाले लोग लोकतंत्र के हत्यारे हैं। लोकतंत्र में अपनी बात कहने...

सांसद राजकुमार सैनी बोले: उनकी सभाओं को रोकने वाले लोकतंत्र के हत्यारे
  • comment
सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि उनकी जनसभाओं को रोकने वाले लोग लोकतंत्र के हत्यारे हैं। लोकतंत्र में अपनी बात कहने का अधिकार सभी को है। लेकिन किसी को जबरदस्ती रोकना सामाजिक उन्माद फैलाने के बराबर है। सांसद सैनी भाजपा महिला मोर्चा की मंडल उपाध्यक्ष रजनी बेरी व सोनू बेरी द्वारा गुहला रोड पर पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के सामने आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश की जनता लोकतंत्र सुरक्षा मंच को सरकार संभालने का मौका देगी तो वह किसान और मजदूर के लिए ऐसा काम करेंगे कि उनकी दोनों की आमदनी दोगुनी हो जाएगी। वे किसान के खेत में मनरेगा मजदूरों को काम दिलाएंगे और उसका आधा खर्च किसान को और आधा खर्च सरकार देगी। जिससे किसान पर भी बोझ कम होगा और मजदूरों को भी काम मिल सकेगा। इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला पर सांसद ने कहा कि जो लोग उन्हें जेल भेजने की बात करते थे। आज वह खुद सलाखों के पीछे हैं। उन्होंने चौटाला परिवार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अर्जुन से लेकर दुष्यंत तक महाभारत के सारे किरदार एक ही परिवार में है। सांसद ने कहा कि उन्होंने कहा कि सत्ता में आना उनका कोई सपना नहीं है। यदि सत्ता में रहकर आनंद लेना होता तो तीन-तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों ने उन्हें बड़े से बड़े मंत्री पद के लालच दिए। जिन्हें ठोकर मार कर उन्होंने लोगों के बीच जाकर उनकी आवाज उठाने का जिम्मा उठाया। मौके पर भाजपा नेता सुखबीर सैनी, मंडल अध्यक्ष रामधारी शर्मा, जगदीश शर्मा मुर्तजापुर, युवा मोर्चा अध्यक्ष विकल चौबे, मोहित अत्री व राकेश पुरोहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

पिहोवा| लोकतंत्र सुरक्षा मंच के बैनर तले सोनू बेरी व रजनी बेरी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेते सांसद राजकुमार सैनी।

X
सांसद राजकुमार सैनी बोले: उनकी सभाओं को रोकने वाले लोकतंत्र के हत्यारे
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन