• Home
  • Haryana News
  • Pehowa
  • वर्करों के घर पहुंच सीएम आज करेंगे चाय पर चर्चा शाहाबाद व पिहोवा में 5 कार्यक्रम के साथ रोड शो भी
--Advertisement--

वर्करों के घर पहुंच सीएम आज करेंगे चाय पर चर्चा शाहाबाद व पिहोवा में 5 कार्यक्रम के साथ रोड शो भी

भास्कर न्यूज | कुरुक्षेत्र/पिहोवा/शाहाबाद मिशन 2019 को सामने रखकर भाजपा अपनी चुनावी तैयारियां शुरू कर चुकी है।...

Danik Bhaskar | Jul 05, 2018, 02:35 AM IST
भास्कर न्यूज | कुरुक्षेत्र/पिहोवा/शाहाबाद

मिशन 2019 को सामने रखकर भाजपा अपनी चुनावी तैयारियां शुरू कर चुकी है। पार्टी कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने के साथ प्रोत्साहित करने में आलानेता जुट गए हैं। अधिकतर कार्यकर्ता अपनी अनदेखी का आरोप भी लगाते आ रहे हैं। ऐसे में अब खुद सीएम भी वर्करों का मनोबल बढ़ाने को उनसे सीधे रूबरू होंगे। गुरुवार को जिले में पांच जगह सीएम मनोहरलाल चाय के बहाने कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचेंगे।

पिहोवा और शाहाबाद में सीएम राज्यमंत्री कृष्ण बेदी के हलके में कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। लिहाजा तैयारियों का जिम्मा बेदी को सौंपा है। बेदी ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल कनेक्ट टू पीपल कैंपेन में जहां लगातार किसी न किसी गतिविधि में शामिल होकर लोगों से सीधा संवाद कर रहे हैं। अब कार्यकर्ताओं से उनके घर पर चाय चर्चा करेंगे। गुरुवार को कार्यकर्ताओं के यहां ही चाय व लंच होगा। उक्त कार्यक्रम मंगलवार को फाइनल हुआ। बुधवार को राज्यमंत्री कृष्ण बेदी, डीसी डॉ. एसएस फुलिया, एसपी अभिषेक गर्ग, एसडीएम सतबीर कुंडू, भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मवीर मिर्जापुर, गौरव बेदी ने कलसानी व ठोल में कार्यक्रम की तैयारियां देखी। कलसानी में सरपंच सर्वजीत सिंह, ठोल अनाज मंडी में रमन के प्रतिष्ठान पर मुख्यमंत्री पहुंचेंगे। पिहोवा में गांव जलबेहड़ा में बलबीर राणा और गांव मलिकपुर में कष्ट निवारण समिति के सदस्य जय सिंह पाल के घर पहुंचेंगे। इसके बाद गांव जुरासी में गुरुद्वारा साहिब और बाबा मान सिंह के निवास पर भी मुख्यमंत्री पहुंचेंगे। भाजपा नेता व अधिकारी बाबा मान सिंह डेरा में तैयारियां देखने पहुंचे।

3 दिन कार्यकर्ताओं के यहां प्रोग्राम

जिलाध्यक्ष धर्मबीर मिर्जापुर ने बताया कि कनेक्ट टू पीपल कैंपेन के अलावा सीएम गुरुवार से लेकर अगले तीन दिनों तक कार्यकर्ताओं के घर पहुंचकर चाय चर्चा पर चर्चा करेंगे। विशेष संपर्क अभियान और बूथ महासंपर्क अभियान के संपन्न होने के बाद उक्त कार्यक्रमों का खाका तैयार हुआ है। गुरुवार को मुख्यमंत्री अपने इस अभियान का आगाज पंचकूला से करेंगे और जींद तक पहुंचेंगे। शुक्रवार को नरवाना होते हुए सिरसा और इसके बाद सिरसा से बहादुरगढ़ तक विभिन्न गांवों में पहुंचेंगे। पंचकूला से आगाज के बाद कुरुक्षेत्र में उनका कार्यक्रम कलसानी से शुरू होगा। सुबह साढ़े बजे सीएम कलसानी पहुंचेंगे। दोपहर बाद जुरासी में बाबा मान सिंह डेरे पर यह कार्यक्रम खत्म होगा।