• Hindi News
  • Haryana
  • Pehowa
  • ट्रैक्टर को ठीक करा रहे कांस्टेबल पर हमला गोली टांग के पास से निकली, सिर में मारी चोटें
--Advertisement--

ट्रैक्टर को ठीक करा रहे कांस्टेबल पर हमला गोली टांग के पास से निकली, सिर में मारी चोटें

अंबाला रोड पर कुछ लोगों ने रंजिश के चलते एक व्यक्ति पर हमला कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हमलावरों...

Dainik Bhaskar

Jul 05, 2018, 02:35 AM IST
ट्रैक्टर को ठीक करा रहे कांस्टेबल पर हमला गोली टांग के पास से निकली, सिर में मारी चोटें
अंबाला रोड पर कुछ लोगों ने रंजिश के चलते एक व्यक्ति पर हमला कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हमलावरों में से एक ने उस पर रिवाल्वर से गोली भी चलाई। जो उसकी टांग को छूकर निकल गई। आसपास के दुकानदारों ने बीच-बचाव कर जख्मी व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया। जहां उसके सिर में कई टांके लगे। घायल हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल है। तलहेड़ी के जितेंद्र की शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोप में केस दर्ज किया है। साथ ही एक आरोपी को पकड़ भी लिया। जितेेंद्रपाल ने कहा कि वह पुलिस में बतौर कांस्टेबल तैनात है। सोमवार को छुट्टी लेकर घर आया था। उसके ट्रैक्टर में कुछ खराबी थी। जिसे पर वह देर सांय अंबाला रोड पर एक मैकेनिक के पास ले गया। जब व ट्रैक्टर की रिपेयर करवा रहा था। तभी वहां गांव तलहेड़ी के हरविंद्र व कर्णपाल ट्रैक्टर पर पहुंचे। आते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान उनके साथी गुरबाज, सुखविंद्र व श्यामलाल भी कार लेकर मौके पर पहुंच गए । आरोप लगाया कि एक ने उसके सिर पर गंडासी से वार किया। सुखविंद्र ने अपने रिवाल्वर से उस पर गोली चला दी जो उसकी टांग को छूकर निकल गई। गोली की आवाज और शोर सुन आसपास के दुकानदार वहां पहुंच। लोगों को एकजुट होता देख हमलावर वहां से निकल गए। पता चलने पर जितेंद्र का भाई दिलबाग मौके पर पहुंचा और उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने जितेंद्र की शिकायत पर हरविंद्र, कर्णपाल, गुरबाज व सुखविंद्र के खिलाफ हत्या के प्रयास व मारपीट के आरोप में केस दर्ज किया है।

एक आरोपी को पकड़ा, कार भी जब्त: पता चलने पर एसआई नरेंद्र सिंह, एएसआई पवन, रणजोर सिंह, रमेश व बीरबल की टीम पहुंची। एक आरोपी श्याम लाल को गिरफ्तार किया है। तलवार, क्रेटा कार और एक ट्रैक्टर बरामद किया। एसआई नरेंद्र सिंह के मुताबिक दूसरे आरोपियों की तलाश की जा रही है।

चुनाव की रंजिश के चलते हुआ विवाद

गांव तलहेड़ी में पंचायती चुनाव के समय दोनों पक्षों में पहले भी विवाद हुआ था। जिसके केस कोर्ट में विचाराधीन है। दो दिन पहले कोर्ट में तारीख लगी हुई थी। जहां एक दूसरे पक्ष को घूरने को लेकर दोनों में तनातनी हो गई। जितेंद्र के मुताबिक मैकेनिक के पास उसके अकेले होने की खबर मिलने पर दूसरा पक्ष हमला करने पहुंचा। हमला में उन्होंने गोली दाग दी। गोली जितेंद्र के पायजामे को चीरते हुए पार निकल गई।

अस्पताल में भर्ती घायल जितेन्द्र।

X
ट्रैक्टर को ठीक करा रहे कांस्टेबल पर हमला गोली टांग के पास से निकली, सिर में मारी चोटें
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..