पिहोवा

  • Home
  • Haryana News
  • Pehowa
  • मार्केटिंग सोसाइटी चेयरमैन मनजीत के साथ मारपीट, इनेलो विधायक संधू के बेटे पर आरोप
--Advertisement--

मार्केटिंग सोसाइटी चेयरमैन मनजीत के साथ मारपीट, इनेलो विधायक संधू के बेटे पर आरोप

गांव गुमथलागडू में इनेलो व भाजपा समर्थकों के बीच झड़प का मामला सामने आया है। दोनों पक्षों के बीच हुई झड़प के बाद दी...

Danik Bhaskar

Jun 30, 2018, 02:40 AM IST
गांव गुमथलागडू में इनेलो व भाजपा समर्थकों के बीच झड़प का मामला सामने आया है। दोनों पक्षों के बीच हुई झड़प के बाद दी सरस्वती को-ऑपरेटिव मार्केटिंग सोसाइटी के चेयरमैन एवं गांव चुनिया फार्म के सरपंच मनजीत सिंह ने इनेलो विधायक जसविंदर सिंह संधू के पुत्र गगनजोत संधू व उनके समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया है। जबकि गगनजोत संधू ने आरोपों को नकारते हुए कहा कि जिस समय मारपीट हुई उस समय वह मौके पर मौजूद ही नहीं थे। इस संबंध में एसएचओ जय नारायण शर्मा का कहना है कि दोनों पक्षों की निष्पक्ष जांच की जाएगी।

गांव चुनिया फार्म के सरपंच मनजीत सिंह ने बताया कि शुक्रवार को वह भाजपा कार्यकर्ता तरणदीप से मिलने के लिए गांव गुमथलागडू गए थे। इस दौरान तरणदीप वड़ैच ने उन्हें गांव में स्थित कोऑपरेटिव सोसायटी के दफ्तर में बैठने को कहा। वह दफ्तर में बैठ कर इंतजार करने लगे। इसी बीच इनेलो के कुछ कार्यकर्ता आए और किसी बात को लेकर उनमें कहा सुनी हो गई। जिसके बाद मामला मारपीट तक जा पहुंचा। बाद में लोगों ने बीच बचाव करके दोनों को छुड़वाया।

उधर, इनेलो विधायक जसविंदर सिंह संधू के बेटे एवं गांव के सरपंच पुत्र गगनजोत संधू का कहना है कि मामले को बेवजह राजनीतिक रंग दिया जा रहा है। जिस समय मनजीत सिंह के साथ मारपीट हुई उस समय वह पंचायत की किसी मीटिंग में व्यस्त थे और इसके उनके पास सबूत हैं। जो भी विवाद हुआ है वह ग्रामीणों और भाजपाइयों के बीच हुआ है। मामले में बेवजह उनका नाम घसीटा जा रहा है। संधू का कहना है कि कोऑपरेटिव सोसायटी के दफ्तर में वोट बनाने का काम शुक्रवार को होना था। जब कुछ ग्रामीण वोट बनवाने के लिए गए तो चेयरमैन मनजीत सिंह ने उनसे कह दिया कि उनका वोट नहीं बन पाएगा। इसी बात को लेकर ग्रामीणों व चेयरमैन के बीच तकरार हुई।

Click to listen..