• Hindi News
  • Haryana
  • Pehowa
  • जिप का दूसरा खुला दरबार, भाजपाई ही दिखे सबसे ज्यादा पीड़ित, संदेशे भेज कर बुलाए शिकायतकर्ता
--Advertisement--

जिप का दूसरा खुला दरबार, भाजपाई ही दिखे सबसे ज्यादा पीड़ित, संदेशे भेज कर बुलाए शिकायतकर्ता

Pehowa News - जिला परिषद ने अपना दूसरा खुला दरबार बुधवार को पिहोवा किसान रेस्ट हाउस में लगाया। आनन-फानन में खुला दरबार एक दिन...

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 02:45 AM IST
जिप का दूसरा खुला दरबार, भाजपाई ही दिखे सबसे ज्यादा पीड़ित, संदेशे भेज कर बुलाए शिकायतकर्ता
जिला परिषद ने अपना दूसरा खुला दरबार बुधवार को पिहोवा किसान रेस्ट हाउस में लगाया। आनन-फानन में खुला दरबार एक दिन पहले ही तय हुआ। ऐसे में भाजपा के मंडल प्रभारियों और सरपंचों की मदद से संदेशे भेजकर खुले दरबार में लोगों को शिकायतें लेकर पहुंचने का न्योता दिया।

खुले दरबार में हालांकि लोग भी समस्याएं लेकर पहुंचे, लेकिन यहां सबसे ज्यादा पीड़ित भाजपाई ही नजर आए। कार्यकर्ताओं ने दुखड़ा रोया कि उनकी सुनवाई ही नहीं हो रही। अफसर पता होने के बाद जानबूझ कर उनके काम लटका देते हैं। ऐसे में लोगों से उन्हें सुननी पड़ती है। जिस पर चेयरमैन गुरदयाल सुनहेड़ी ने मौके पर मौजूद अफसरों को चेताया कि यदि किसी के काम जानबूझ कर लटकाए तो उन पर एक्शन लिया जाएगा। भाजपाइयों से चेयरमैन गुरदयाल को बताया कि यदि अधिकारियों को पता चल जाए कि काम भाजपा से जुडे कार्यकर्ताओं का है तो उस काम को जानबूझ कर अटकाया जाता है। अधिकारियों का रवैया देख चेयरमैन ने कहा कि वे पूरे मामले से सीएम मनोहर लाल को अवगत कराएंगे। ऐसे अधिकारियों की सूची तैयार की जाएगी जो जनता को बेवजह परेशान करने के साथ-साथ भाजपा कार्यकर्ताओं की अनदेखी करते हैं। ऐसे अफसर अपनी पैकिंग शुरू कर दें जो सरकार को हल्की नजर से देखकर बेपरवाह बैठे हैं।

सबसे ज्यादा पेयजल की शिकायतें, एसडीओ को सुनाई खरी-खरी

इस दौरान अधिकतर शिकायतें पेयजल सप्लाई को लेकर रही। इस पर चेयरमैन ने मौके पर मौजूद जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीओ फटकार लगाई। कहा कि सरकार दिल खोलकर बजट मुहैया करा रही है। बावजूद इसके समस्याएं हैं, तो जाहिर है कि अधिकारी लापरवाही कर रहे हैं। जितने शिकायतें आई हैं, उन्हें तुरंत दूर कर रिपोर्ट दें। इस दौरान नंद कालोनी के लोगों ने पेयजल समस्या, गांव संधोली के लोगों ने बिजली की बाधित सप्लाई, गांव बोधनी के लोगों ने प्लाटों की नीलामी, भौर सैंयदा के लोगों ने बिजली के पोल लगाने व पानी, गांव मांगना के लोगों ने पेयजल की समस्या, गांव धूलगढ़ के लोगों ने बिजली विभाग के जेई के खिलाफ शिकायत, गांव बोढा के लोगों ने बिजली पोल सहित करीब दो दर्जन लोगों ने अन्य विभागों से संबंधित समस्याओं को रखा। (पढ़ें पेज-2)

पिहोवा | जिप चेयरमैन के सामने अपनी समस्याएं रखते लोग।

X
जिप का दूसरा खुला दरबार, भाजपाई ही दिखे सबसे ज्यादा पीड़ित, संदेशे भेज कर बुलाए शिकायतकर्ता
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..