• Home
  • Haryana News
  • Pehowa
  • 3 दिन पहले नैना देवी जाने की कह घर से निकला था, मंडी में छत पर मिला सब्जी विक्रेता का शव
--Advertisement--

3 दिन पहले नैना देवी जाने की कह घर से निकला था, मंडी में छत पर मिला सब्जी विक्रेता का शव

कुरुक्षेत्र रोड स्थित नई सब्जी मंडी स्थित एक दुकान की छत पर एक युवक का शव मिलने से शहर में सनसनी फैल गई। माना जा रहा...

Danik Bhaskar | Jun 14, 2018, 02:45 AM IST
कुरुक्षेत्र रोड स्थित नई सब्जी मंडी स्थित एक दुकान की छत पर एक युवक का शव मिलने से शहर में सनसनी फैल गई। माना जा रहा है कि उक्त शव दो-तीन दिन से यहां पड़ा है। अत्यधिक गर्मी के कारण बुरी तरह से सड़ चुका था। वहीं शव को कहीं जगहों से कुत्तों ने भी नौंचा हुआ था। सूचना मिलते ही सिटी चौंकी इंजार्च नरेन्द्र सिंह, थाना प्रभारी जय नारायण शर्मा की टीम मौके पर पहुंची।

बाद में शिनाख्त पिहोवा निवासी सागर के रूप में हुई। पुलिस ने तुरंत एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया। जयनारायण शर्मा के मुताबिक सागर की उम्र करीब 18 साल थी। सागर सब्जी बेचने का काम करता था। अक्सर वह अपना काम निपटाने के पश्चात दुकान की छत पर सो जाया करता था। बताया जाता है कि सागर 11 मई को नैना देवी घूमने की बात कहकर घर से निकला था। परिजन भी यही सोच रहे थे कि वह शायद नैना देवी गया होगा। बुधवार को आसपास के लोगों ने देखा कि एक युवक का शव छत पर पड़ा है।

गर्मी से हुआ क्षतिग्रस्त : बताया कि अत्यधिक गर्मी के कारण शव फूलने के कारण फट गया। अब युवक की मृत्यु का कारण जानने के लिए शव को रोहतक पी.जी.आई में पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। वहां की रिपोर्ट आने के बाद ही अगली कार्रवाई होगी। पोस्टमार्टम से ही उसकी मौत के कारण स्पष्ट होंगे।

पिहोवा |अनाज मंडी में संदिग्ध हालत में मिले शव के मामले में कार्रवाई करती पुलिस।