• Hindi News
  • Haryana
  • Pehowa
  • सीमेंट की पक्की गली में लगा रहे थे टाइलें, नपा प्रधान ने रुकवाया
--Advertisement--

सीमेंट की पक्की गली में लगा रहे थे टाइलें, नपा प्रधान ने रुकवाया

Pehowa News - वार्ड 15 में गुहला चीका रोड पर एक पक्की गली में लॉकिंग टाइल लगाने का मामला सामने आया है। जबकि सड़क सीमेंट की बनी हुई...

Dainik Bhaskar

Jun 22, 2018, 02:45 AM IST
सीमेंट की पक्की गली में लगा रहे थे टाइलें, नपा प्रधान ने रुकवाया
वार्ड 15 में गुहला चीका रोड पर एक पक्की गली में लॉकिंग टाइल लगाने का मामला सामने आया है। जबकि सड़क सीमेंट की बनी हुई है। मामले की शिकायत जब नगरपालिका प्रधान अशोक सिंगला तक पहुुंंची तो उन्होंने काम बंद कराया। लोगों ने बताया कि गुहला-चीका रोड पर चर्च के पास यह गली करीब छह-सात साल पहले सीमेंट से बनाई थी। गली अच्छी हालत में है। पक्की गली में यदि ब्लॉक लगाए जाते हैं तो यह केवल मात्र पैसे की बर्बादी है। जबकि वार्ड के दूसरे हिस्से की कई सड़कें और गलियां खस्ता हालत में हैं। उस तरफ किसी का ध्यान नहीं है। आरोप है कि अधिकारियों व ठेकेदारों से मिलीभगत करके पक्की गली में टाइल लगाई जा रही है।

प्रधान बोले-मिली थी शिकायत

पालिका प्रधान सिंगला ने बताया कि लोगों ने उन्हें सीमेंट से बनी पक्की गली में ब्लॉक टाइल लगाने की शिकायत दी थी। जिस पर मौका का जायजा लिया। जिसमें गड़बड़ी की आशंका के चलते निर्माण कार्य को बंद करवा दिया गया है। उन्होंने एमई को भी नोटिस देकर दो दिन में रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं। एमई की रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

पार्षद बोले-लोगों की मांग थी

वार्ड पार्षद सुखविंद्र बिट्टू ने बताया कि बारिश के दिनों में इस गली में पानी भरा हो जाता था। यहां के लोग पिछले दो साल से गली का लेवल ऊंचा करने की मांग कर रहे थे। यदि गली को तोड़कर दोबारा से बनाया जाता तो इसमें काफी खर्चा आना था। गली का जो टेंडर लगाया गया है वो भी रिपेयर का ही है। इसलिए सीमेंट की बनी गली के ऊपर ही ब्लॉक लगाए जा रहे थे।

X
सीमेंट की पक्की गली में लगा रहे थे टाइलें, नपा प्रधान ने रुकवाया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..