Hindi News »Haryana »Pehowa» अधिकारी रोज पहुंचें योग सीखने, न आने पर होगी कार्रवाई: चौधरी

अधिकारी रोज पहुंचें योग सीखने, न आने पर होगी कार्रवाई: चौधरी

तहसीलदार चेतना चौधरी ने कहा कि चौथे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियों को लेकर कोई कोताही सहन नहीं की जाएगी।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 09, 2018, 02:45 AM IST

अधिकारी रोज पहुंचें योग सीखने, न आने पर होगी कार्रवाई: चौधरी
तहसीलदार चेतना चौधरी ने कहा कि चौथे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियों को लेकर कोई कोताही सहन नहीं की जाएगी। इसलिए समय रहते सभी अधिकारी योग दिवस से संबंधित तैयारियों को पूरा करें। सभी को तैयारियों के लिए आयोजित योग शिविर में भाग लेना होना। वे शुक्रवार को एसडीएम कार्यालय में योग दिवस को लेकर अधिकारियों की मीटिंग में बोल रही थी। उन्होंने कहा कि विभागों के अधिकारियों को योग दिवस मनाने के लिए विभिन्न जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं। 9 जून से 11 जून तक योग प्रशिक्षण शिविर, 19 जून को पायलट योग रिहर्सल होगी। 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस अनाजमंडी में मनाया जाएगा। रोजाना सुबह छह बजकर 30 मिनट से लेकर आठ बजे तक प्रशिक्षण व पायलट रिहर्सल होगी।

पंच-सरपंचों को दें अधिकारी न्योता: उन्होंने पंचायत एवं विकास विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे सभी सरपंच, पंच, नंबरदार, ब्लॉक समिति चेयरमैन व मैंबर, आंगनबाड़ी वर्कर व सभी सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधि , गण्यमान्य व्यक्तियों को योग दिवस का निमंत्रण दें। नगर पालिका सचिव सुशील कुमार को अनाज मंडी में मैट आदि मुहैया कराने के निर्देश दिए।

तैयारी का जायजा

तहसीलदार ने योग शिविर की तैयारियों के लिए अधिकारियों की ली मीटिंग

पिहोवा | अधिकारी व कर्मचारियों की बैठक लेतीं तहसीलदार चेतना चौधरी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Pehowa

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×