--Advertisement--

कंथला में क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू

Pehowa News - गांव कंथला में युवाओं की ओर से गांव में क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित किया गया। बतौर मुख्य अतिथि समाजसेवी प्रो. रणधीर...

Dainik Bhaskar

Jun 07, 2018, 02:55 AM IST
कंथला में क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू
गांव कंथला में युवाओं की ओर से गांव में क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित किया गया। बतौर मुख्य अतिथि समाजसेवी प्रो. रणधीर सिंह ने उद्घाटन किया। प्रो. रणधीर ने कहा कि खेल केवल प्रतिभा को प्रदर्शित करने का जरिया ही नहीं, बल्कि समाज को एकता के सूत्र में पिरोने का माध्यम भी हैं।

प्रदेश के लिए गर्व की बात है कि तमाम चुनौतियों का सामना करते हुए ग्रामीण क्षेत्र से सामने आ रही बेटियों ने भी खेलों के क्षेत्र में भारत का नाम पूरे विश्व में रोशन किया है। गांव में छोटे स्टेडियम बनाकर कोच की व्यवस्था की जाए और युवाओं को जिला, प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली प्रतियोगिताओं की जानकारी दी जाए। क्योंकि अधिकतर युवाओं को यह तक पता नहीं होता कि कौन सी प्रतियोगिता किस समय पर आयोजित की जा रही है। इसके चलते हुए अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने में वंचित रह जाते हैं।

इस मौके पर बंटी गोस्वामी, शैलेंद्र गोस्वामी, जिंदर, रोहित, ओम प्रकाश , रोकी, राजेश, मनीष, देव, जसवीर सिंह, रवि कुमार, नीरज कुमार सहित कई ग्रामीण युवा खिलाड़ी भी उपस्थित थे।

X
कंथला में क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..