• Hindi News
  • Haryana
  • Pehowa
  • हाईवे ऊंचा होने से लिंक रोड हुआ नीचा, निकासी हुई ठप
--Advertisement--

हाईवे ऊंचा होने से लिंक रोड हुआ नीचा, निकासी हुई ठप

Pehowa News - मलिकपुर से वाया लुखी कुरुक्षेत्र की ओर जाने वाली सड़क नाले में तबदील हो चुकी है। इस वजह से लोगों को परेशानी का...

Dainik Bhaskar

Jun 19, 2018, 02:55 AM IST
हाईवे ऊंचा होने से लिंक रोड हुआ नीचा, निकासी हुई ठप
मलिकपुर से वाया लुखी कुरुक्षेत्र की ओर जाने वाली सड़क नाले में तबदील हो चुकी है। इस वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सड़क गंदे पानी से लबालब भरी हुई है। लेकिन पीडब्ल्यूडी का इस ओर से कोई ध्यान नहीं है। ग्रामीण संजय काजल, रामकुमार, बलविंद्र सिंह, कुलदीप सिंह, नछत्तर सिंह अमरजीत आदि ने बताया कि गांव मलिकपुर से गांव कंथला लिंक रोड की ओर जानी वाली सड़क के किनारे बना निकासी नाला जाम हो चुका है। हाईवे ऊंचा बनने के कारण सड़क नीची हो गई है। जिससे गांव का सारा गंदा पानी सड़क पर जमा हो रहा है। इससे सबसे ज्यादा परेशानी स्कूल जाने वाले छात्रों को हो रही है। ग्रामीणों ने सरकार के मांग करते हुए कहा कि पीडब्ल्यूडी को आदेश देकर जल्द ही समस्या से निजात दिलाई जाए।

सरपंच राज रानी बंसल की तरफ से उनके पति विनोद बंसल ने बताया कि समस्या को लेकर वे कई बार पीडब्ल्यूडी व संबंधित विभागों को पंचायत के माध्यम से शिकायतें दे चुके हैं। लेकिन पंचायत की मांग पर भी कोई ध्यान नहीं दिया गया।

पिहोवा | गांव मलिकपुर से लुखी जाने वाली सड़क पर एक साल से पानी निकासी न होने के कारण गंदे पानी से गुजरते हैं कई गांवों के ग्रामीण।

X
हाईवे ऊंचा होने से लिंक रोड हुआ नीचा, निकासी हुई ठप
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..