• Hindi News
  • Haryana
  • Pehowa
  • चेयरमैन से मारपीट, विधायक के दोनों बेटों और भाई पर केस दर्ज
--Advertisement--

चेयरमैन से मारपीट, विधायक के दोनों बेटों और भाई पर केस दर्ज

गुमथलागढू में भाजपा की जिला कार्यकारिणी सदस्य व सोसाइटी चेयरमैन मनजीत सिंह के साथ कथित मारपीट का मामला तूल पकड़...

Dainik Bhaskar

Jul 02, 2018, 02:55 AM IST
चेयरमैन से मारपीट, विधायक के दोनों बेटों और भाई पर केस दर्ज
गुमथलागढू में भाजपा की जिला कार्यकारिणी सदस्य व सोसाइटी चेयरमैन मनजीत सिंह के साथ कथित मारपीट का मामला तूल पकड़ रहा है। मनजीत की शिकायत पर पुलिस ने विधायक जसविंद्र सिंह संधू के सरपंच बेटे समेत कई लोगों पर केस दर्ज किया है। हालांकि इसमें किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई।

भाजपा की जिला कार्यकारिणी सदस्य व चेयरमैन मनजीत सिंह ने शिकायत दी है। आरोप लगाया कि शुक्रवार को वे गांव गुमथलागढू में भाजपा के जिला संयोजक तरणदीप वड़ैच से मिलने गए थे। जहां सरपंच गगनजोत संधू, राज संधू, रवि व जसतेज संधू और कुछ अन्य साथियों ने उनके साथ मारपीट की। चेयरमैन का आरोप है कि राजनीतिक द्वेष के कारण उसके साथ मारपीट की गई। इस पर पुलिस ने विधायक के दोनों बेटों गगनजोत, जसतेज व भाई राज और रवि पर मारपीट के आरोप में धारा 323 व 506 के तहत केस दर्ज किया है।

सरकार के इशारे पर दी झूठी शिकायत : उधर गुमथलागढू के सरपंच गगनजोत संधू ने कहा कि सरकार के इशारे पर मनजीत सिंह ने उनके खिलाफ झूठी शिकायत दी है। इससे पहले भी राजनीतिक रंजिश के चलते उनकी पंचायत का रिकार्ड जब्त करने के लिए चंडीगढ़ से टीमें भेजी गर्ई थी, लेकिन रिकार्ड सही मिला। अब सरकार ने मनजीत को मोहरा बनाकर उन्हें घेरने की तैयारी शुरू की है। उन्होंने सवाल उठाया कि यदि मनजीत सिंह गांव गुमथला में अपने मित्र तरणदीप से मिलने गए थे तो वे सोसाइटी के दफ्तर में क्या कर रहे थे। उन्हें अपने मित्र के घर जाना चाहिए था।

गगनजोत के मुताबिक चेयरमैन मनजीत सोसाइटी के नाजायज तरीके से भाजपाइयों के वोट बनवाने गए थे। जहां ग्रामीणों के साथ उनकी तकरार हुई। लेकिन इसका राजनीतिक लाभ लेने के लिए और उन्हें झूठे केस में फंसाने के लिए पूरी कहानी तैयार की गई। उन्होंने कोई मारपीट नहीं की। घटना के समय तो वे मौके पर नहीं थे। बल्कि किसी मीटिंग में व्यस्त थे। जिसके सबूत भी उनके पास हैं । जरूरत पडऩे पर वे कानून के समक्ष उन्हें पेश करेंगे। उनका नाम जानबूझकर घसीटा गया।

शिकायत पर की कार्रवाई

वहीं पिहोवा पुलिस का कहना है कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया है। फिलहाल जांच की जा रही है।

इनेलो में भी पनपा रोष

पुलिस की इस कार्रवाई से इनेलो वर्करों में भी रोष पनप रहा है। इनेलो नेता महेंद्र सिंह और कुलदीप सिंह ने कहा कि यदि विधायक के परिवार को निशाना बनाने की कोशिश की तो कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे।

X
चेयरमैन से मारपीट, विधायक के दोनों बेटों और भाई पर केस दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..