• Home
  • Haryana News
  • Pehowa
  • गैस एजेंसी कर्मी से छीन ले गए एक लाख 37 हजार
--Advertisement--

गैस एजेंसी कर्मी से छीन ले गए एक लाख 37 हजार

मॉडल टाउन से दिन के समय बाइक सवार बदमाश गैस एजेंसी के कर्मचारियों से रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।...

Danik Bhaskar

Jul 11, 2018, 03:00 AM IST
मॉडल टाउन से दिन के समय बाइक सवार बदमाश गैस एजेंसी के कर्मचारियों से रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। कर्मचारियों ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वे बाइक से भाग निकले।

बैग में 132 से अधिक सिलेंडरों की कलेक्शन के लगभग एक लाख 37 हजार रुपए थे। सूचना पर डीएसपी धीरज कुमार और एसएचओ जयनारायण सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद बदमाशों की धरपकड़ का प्रयास शुरू किया गया। सरस्वती गैस एजेंसी के कर्मचारी गुरमीत ने बताया कि मॉडल टाउन में मंदिर के नजदीक प्रतिदिन उपभोक्ताओं में गैस सिलेंडर वितरित करने के लिए जगह तय की है। मंगलवार को तीन लोग गैस बांटने का काम कर रहे थे। गैस एजेंसी के दफ्तर में सर्वर डाउन होने की वजह से ग्राहकों की भीड़ कम थी। इस कारण वे उपभोक्ताओं से एकत्रित हुए कैश का थैला पास रखे सिलेंडर पर रखकर खड़ा हुआ था। तभी वहां तेजी से दो बाइक सवार नकाबपोश आए। जिसमें से चालक ने हेलमेट पहना था। पीछे बैठे नकाबपोश ने थैला उठा लिया और मॉडल टाउन की तरफ मुड़ गए। इसकी सूचना उन्होंने गैस एजेंसी संचालक पवन बंसल को दी। एसएचओ जयनारायण शर्मा ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

पिहोवा | घटना की जांच के लिए पूछताछ करती पुलिस।

पहले हुई लूट का पुलिस नहीं लगा पाई सुराग

सरस्वती गैस एजेंसी के कर्मचारी जोगीराम से भी 10 जनवरी को बदमाश दो लाख से भरा बैग छीनकर ले गए थे। पुलिस अब तक कोई सुराग नहीं लगा पाई। उस समय जोगीराम रुपए यूको बैंक में जमा करवाने जा रहा था। अनाज मंडी के मोड़ पर कार में सवार बदमाशों ने उससे थैला छीन लिया था।

Click to listen..