• Hindi News
  • Haryana
  • Pehowa
  • छात्रों ने भट्टमाजरा में घर-घर जाकर लोगों को बताया स्वच्छता का महत्व
--Advertisement--

छात्रों ने भट्टमाजरा में घर-घर जाकर लोगों को बताया स्वच्छता का महत्व

केंद्र सरकार के स्वच्छ भारत समर्थ कार्यक्रम के तहत डीएवी कॉलेज के छात्रों ने गांव भट्टमाजरा में सफाई अभियान...

Dainik Bhaskar

Jul 04, 2018, 03:30 AM IST
छात्रों ने भट्टमाजरा में घर-घर जाकर लोगों को बताया स्वच्छता का महत्व
केंद्र सरकार के स्वच्छ भारत समर्थ कार्यक्रम के तहत डीएवी कॉलेज के छात्रों ने गांव भट्टमाजरा में सफाई अभियान चलाकर गांव की सफाई की। नोडल अधिकारी प्रो. मनोज कुमार के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में छात्रों ने घर घर जाकर स्वच्छता का संदेश दिया।

प्रो. मनोज कुमार ने कहा कि प्रिंसिपल डॉ. कामदेव झा के निर्देशन में क्षेत्र के दर्जनों गांव में छात्र सफाई करने के साथ-साथ लोगों को स्वच्छता का संदेश दे रहे हैं। समय की जरूरत है कि प्रत्येक नागरिक देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझे। टीम में शामिल छात्राओं ने महिलाओं को सेनेटरी पैड्स की उपलब्धता और प्रयोग न करने से होने वाली बीमारियों के प्रति जागरूक किया। उधर छात्रों ने युवाओं व ग्रामीणों को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित किया। गांव में पहुंचने पर राजकीय उच्चतर विद्यालय के प्रिंसिपल व स्टाफ ने भी छात्रों का अभिनंदन किया और स्कूल में कार्यक्रम आयोजित करवाया। इस मौके पर नीरज बंसल, मानव गर्ग, नेहा रानी, बेबी वर्मा, पुरुषार्थ, भुवनेश, मुस्कान, गुरप्रीत, पंकज गर्ग, चिराग, नितेश,तनवी शर्मा, प्रिंस, कनुज सुधा व रजत सहित कई छात्र मौजूद रहे।

पिहोवा | केंद्र सरकार के स्वच्छ भारत समर्थ कार्यक्रम के तहत गांव भट्ट माजरा में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेते डीएवी कॉलेज के छात्र।

X
छात्रों ने भट्टमाजरा में घर-घर जाकर लोगों को बताया स्वच्छता का महत्व
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..