• Home
  • Haryana News
  • Pundri
  • हरियाणा हीरो क्लब कौल को हरा एचएसआईआईडीसी टीम फाइनल में
--Advertisement--

हरियाणा हीरो क्लब कौल को हरा एचएसआईआईडीसी टीम फाइनल में

ग्रामीणों के सहयोग से बाबू अनंत राम जनता काॅलेज कौल में चल रही आॅल इंडिया बलवंत सिंह बल्लू मेमोरियल वालीबाॅल...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 02:40 AM IST
ग्रामीणों के सहयोग से बाबू अनंत राम जनता काॅलेज कौल में चल रही आॅल इंडिया बलवंत सिंह बल्लू मेमोरियल वालीबाॅल प्रतियोगिता के तीसरे दिन की प्रतियोगिता में रोचक मुकाबले खेले गए। मुख्य अतिथि अखिल भारतीय रोड़ महासभा के वरिष्ठ उपप्रधान राजकिशन कौल एवं सरपंच श्याम सुंदर ने शिरकत कर तीन-तीन अवार्डों से नवाजे गए बलवंत सिंह बल्लू की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने बताया कि खेल के तीसरे दिन में पहला मैच एच.एच.सी. कौल व पंजाब पुलिस के बीच खेला गया। जिसमें हरियाणा हीरो क्लब कौल ने 25-19, 20-25, 25-20, 25-19 से बढ़त ली। दूसरा मैच हरियाणा स्टेट इंडस्ट्रीज डिवलेपमेंट कारपोरेशन यानि एचएसआईआईडीसी व रेलवे के बीच हुआ। जिसमें एचएसआईआईडीसी. ने 25-18,25-18,25-23 से रेलवे को व एच.एच.सी. कौल ने सी.आर.पी.एफ. को 28-30,25-20,25-23,25-18 से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

पहला सेमीफाइनल मैच ओ.एन.जी.सी. देहरादून व पंजाब पुलिस के बीच हुआ। जिसमें ओ.एन.जी.सी. देहरादून ने 25-19,25-15,22-25 व 25-21 के अंकों से पंजाब पुलिस को मात देकर फाइनल में पहुंची। दूसरा सेमीफाइनल एच.एच.सी. कौल व एच.एस.आई.आई.डी.सी. के बीच खेला गया। कांटे के मुकाबलों के चलते एच.एस.आई.आई.डी.सी. ने 19-25, 25-23,25-21 व 25-23 के अंकों से एचएचसी कौल को हराकर फाइनल मैच के मुकाबलों में प्रवेश किया। देर शाम एचएसआईआईडीसी व ओएनजीसी देहरादून टीम के मुकाबले जारी थे।

आज के मंच का संचालक मोहम्मद इदरीस ने किया। प्रतियोगिता में रेफरी की भूमिका विजय आहुजा, अजीत सिंह, उमेश, दीपक, सुरेंद्र, कोच बलकार सिंह, अश्वनी, रामकुमार ने पूरा सहयोग दिया। इस अवसर पर कौल मंडी एसोसिएशन के प्रधान नरेश, ट्रस्ट के मुख्य संरक्षक जगपाल, सुनील, हरिकेश, नरेंद्र, बलकार, जोगिंद्र, पोला, ईश्वर दयाल, रणधीर पंच,केहर सिंह, रामपाल पंच आदि मौजूद रहे।

ढांड| वॉलीबॉल प्रतियोगिता में भिड़ंती टीमें |

100 मीटर रेस में सागर, 400 में अभिषेक सबसे तेज

राजौंद | नगर के पूंडरी रोड स्थित एमडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता के दूसरे दिन विभिन्न खेलों का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में ब्लाक के सरकारी स्कूलों के बच्चों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में बलराज नौच व एडवोकेट जगदीप सिंह ने खेलों का शुभारंभ किया। स्कूल प्रबंधक समिति अध्यक्ष सुरेंद्र ढुल, उप प्रधानाचार्य राजेश ढुल ने बताया कि प्रतियोगिता के दूसरे दिन लड़कों की 14 वर्षीय आयु वर्ग में 100 मीटर रेस में योगेश प्रथम, जतीन दूसरा व मनीष ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 17 वर्षीय आयु वर्ग की प्रतियोगिता में 100 मीटर रेस में सागर प्रथम, रणदीप द्वितीय व अजय तीसरे स्थान पर रहा। 17 वर्षीय आयु वर्ग में 400 मीटर रेस में अभिषेक प्रथम, कमल द्वितीय व विकास ने तीसरा स्थान पाया। इसी तरह लड़कियों की 14 वर्षीय आयु वर्ग की 100 मीटर रेस में मुस्कान प्रथम, वंदना ने द्वितीय व चक्षु ने तीसरा स्थान पाया।