पूंडरी

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Pundri
  • बिजली कटौती से नाराज ग्रामीणों ने पावर हाउस में की तोड़फोड़, कर्मचारियों को पीटा
--Advertisement--

बिजली कटौती से नाराज ग्रामीणों ने पावर हाउस में की तोड़फोड़, कर्मचारियों को पीटा

गांव हाबड़ी के 33केवी व 132 केवी में गुरुवार रात बिजली सप्लाई को लेकर हजवाना गांव के 70 से 80 लोगों ने तोड़फोड़ व...

Dainik Bhaskar

Jun 23, 2018, 02:30 AM IST
बिजली कटौती से नाराज ग्रामीणों ने पावर हाउस में की तोड़फोड़, कर्मचारियों को पीटा
गांव हाबड़ी के 33केवी व 132 केवी में गुरुवार रात बिजली सप्लाई को लेकर हजवाना गांव के 70 से 80 लोगों ने तोड़फोड़ व कर्मचारियों के साथ मारपीट की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

बिजली निगम के एसडीओ सुखदेव सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि ग्रामीण अजय कुमार, चतर सिंह, नफे सिंह, महाबीर सिंह, कृष्ण कुमार, रामनिवास, मखन सिंह, बिंदर, सुरेश कुमार 70-80 लोगों के साथ आए और बिजली सप्लाई सही देने की बात कह ड्यूटी पर मौजूद कर्मचारी सुनील कुमार व सुलतान के साथ मारपीट कर कार्यालय के सीसे तोड़ दिए। कार्यालय में रखे रजिस्टर फाड़ दी। 33 केवी कर्मचारियों ने भागकर जान बचाई। जेई पवन कुमार ने बताया कि 132 केवी में जब कुछ शरारती तत्वों ने पॉवर हाउस में लगे टांसफार्मर को जलाने का प्रयास किया तो उन्हें भी मुश्किल से रोका गया।

निगम के कार्यकारी अभियंता सोमबीर ने बताया कि सरकार के निर्देशानुसार बिजली सप्लाई दी जा रही है। अगर किसी को निगम से कोई परेशानी है भी तो वो उनसे सीधे मिल सकते हैं। तोड़फोड़ किसी समस्या का हल नहीं है।

थाना प्रभारी अमन बैनीवाल ने कहा कि उनके पास शिकायत आई है। मामले की जांच कर दोषी लोगो के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कानून हाथ मे लेने की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी।

पूंडरी | हाबड़ी पावर हाउस में बिखरा पड़ा समान।

24 में से 8 घंटे ही मिल रही बिजली

सीवन | गर्मी के चलते लोग लू से बचने के लिए घरों में ही दुबके हैं। सीवन में 24 घंटे बिजली मिलने की घोषणा हो चुकी लेकिन गर्मी के कारण अनियमित कट इतने लग रहे हैं कि बिजली उपभोक्ताओं को मात्र आठ घंटे भी बिजली नहीं मिल पा रही है। किसान जंगीर सिंह, हजूर सिंह, बलबीर सिंह, राजकुमार, अशोक कुमार का कहना है कि जल्द बरसात न हुई तो किसानों की फसल सूखने के कगार होगी।

X
बिजली कटौती से नाराज ग्रामीणों ने पावर हाउस में की तोड़फोड़, कर्मचारियों को पीटा
Click to listen..