• Hindi News
  • Haryana News
  • Pundri
  • पेंट की दुकान से 150 डिब्बे रंग चोरी सीसीटीवी में जाती दिखी संदिग्ध कार
--Advertisement--

पेंट की दुकान से 150 डिब्बे रंग चोरी सीसीटीवी में जाती दिखी संदिग्ध कार

हाबड़ी मार्ग स्थित गोशाला के पास एक पेंट की दुकान से चोर शनिवार रात पेंट के 150 डिब्बे व 14 हजार रुपए नकदी लेकर फरार हो...

Dainik Bhaskar

Jun 04, 2018, 02:35 AM IST
पेंट की दुकान से 150 डिब्बे रंग चोरी सीसीटीवी में जाती दिखी संदिग्ध कार
हाबड़ी मार्ग स्थित गोशाला के पास एक पेंट की दुकान से चोर शनिवार रात पेंट के 150 डिब्बे व 14 हजार रुपए नकदी लेकर फरार हो गए। चोरी की सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी व डीएसपी सतीश गौतम मौके पर पहुंचे और जांच टीम द्वारा जांच के नमूने एकत्रित किए गए। दुकान मालिक नवजोत सिंह ने बताया कि गोशाला के पास गुरुनानक पेंट के नाम से उसकी दुकान है। शनिवार रात वह दुकान बंद कर अपने घर गया था। सुबह उसने दुकान पर आकर देखा तो दुकान के शट्टर खुले पड़े थे और ताले टूटे थे। जब उसने दुकान के अंदर जाकर देखा तो दुकान का सामान बिखरा पड़ा था और दुकान से चार लीटर वाले 150 पेंट के डिब्बे, 4 पेटी ब्रुश व गले में रखे 14320 रुपए चोरी मिले। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से चोर डीवीआर भी निकालकर ले गए। चोरी की इस घटना के बाद व्यापारियों में पुलिस के खिलाफ रोष है। हरियाणा व्यापार मंडल के ब्लॉक प्रधान योगेश उप्पल ने कहा कि हर दूसरे दिन चोरी की घटना हो रही। व्यापारियों का शिष्टमंडल कई बार थाना प्रभारी से लेकर एसपी तक गुहार लगा चुका है। हर बार सिर्फ आश्वासन ही मिलता है। पिछले 2 माह में 10 से ज्यादा चोरी हुई, इनमें से कुछ में तो मामले ही दर्ज नहीं हुए और जो हुए उनमें से एक चोरी को भी ट्रैस नहीं किया गया। व्यापारी नरेंद्र गोलन, हुड्डा एसोसिएशन प्रधान संदीप गर्ग, ज्ञानचंद वर्मा, मोहन राणा, अनिल वालिया, विशु वालिया, नरेश मित्तल सहित अन्य व्यापारियों ने रोष प्रकट करते हुए एसपी आस्था मोदी से क्षेत्र में चोरों व अवैध रूप से चल रहे नशे को बंद करवाने की मांग की है।

पूंडरी | सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रही संदिग्ध कार।

पुलिस खंगाल रही आसपास की सीसीटीवी : चोरी की घटना और व्यापारियों के रोष स्वरूप पुलिस भी काफी सतर्क नजर आई। पुलिस की जांच टीम द्वारा पेंट की दुकान के आसपास अन्य दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस को एक सीसीटीवी कैमरे से कुछ संदिग्ध कार की फुटेज हाथ लगी है। जिसमें से एक व्यक्ति सीसीटीवी कैमरे का मुंह घुमाकर कैमरे की दिशा बदल रहा है। पुलिस इसी गाड़ी को आधार बनाकर चोरों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

X
पेंट की दुकान से 150 डिब्बे रंग चोरी सीसीटीवी में जाती दिखी संदिग्ध कार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..