• Hindi News
  • Haryana
  • Pundri
  • 8 जून को पाई और हाबड़ी में 39 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे सीएम
--Advertisement--

8 जून को पाई और हाबड़ी में 39 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे सीएम

सीएम 8 जून को पाई व हाबड़ी में 39 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। साथ ही पूंडरी हलके से प्रदेश में मुख्यमंत्री...

Dainik Bhaskar

Jun 05, 2018, 02:35 AM IST
8 जून को पाई और हाबड़ी में 39 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे सीएम
सीएम 8 जून को पाई व हाबड़ी में 39 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। साथ ही पूंडरी हलके से प्रदेश में मुख्यमंत्री से सीधी बात कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे। पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए हलका विधायक प्रो. दिनेश कौशिक ने बताया कि मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम के तहत उनके आग्रह पर हलके के चार बड़े गांव कौल, ढांड, पाई एवं हाबड़ी में पंचायती राज संस्थाओं के प्रतिनिधियों और क्षेत्र के लोगों से सीधा संवाद करेंगे। विकास कार्यों के बारे समीक्षा करेंगे व लोगों की समस्याएं भी सुनेंगे। एक-एक कार्यक्रम में आसपास के गांवों के पंचायती राज संस्थाओं के प्रतिनिधियों में जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, पंच व सरपंच से भी मिलेंगे।

मुख्यमंत्री इन कार्यक्रमों में करोड़ों की विकास परियोजनाओं की घोषणा भी करेंगे। मुख्यमंत्री 8 जून को ढांड में बरोट, टीक, खेड़ी-रायवाली, बेगपुर, पोबाला, चंदलाना, जडौला, डडवाना, महदूद, म्यौली, फरल, सोलूमाजरा, आंहू व साकरा की समस्याएं, पाई में भाणा, पिलनी, करोड़ा, बाकल, कुकरकंडा, रमाना, हजवाणा व बरसाना गांव की समस्याएं, हाबड़ी में पूंडरी, फतेहपुर, मोहना, टयोंठा, रसीना, दुसैन, मुन्नारेहड़ी, सांच, अहमदपुर, खेड़ी-सिकंदर, जांबा, बुच्ची, सिरसल, बदनारा व डीग गांव की समस्याएं और मुख्यमंत्री सबसे पहले गांव कौल में सुबह 11 बजे पहुंचकर गांव पबनावा व धरेढू गांव की समस्याएं सुनेंगे।

पूंडरी | मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों को लेकर पूंडरी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक प्रो. दिनेश कौशिक।

सीवरेज व्यवस्था व हॉकी अकादमी मिलेगी

मुख्यमंत्री गांव पाई में महाग्राम योजना के तहत 27 करोड़ रुपए की लागत से प्रारंभ की जाने वाली सीवरेज व्यवस्था व हाबड़ी में लगभग 12 करोड़ की लागत से बने वाली हॉकी अकादमी का शिलान्यास भी करेंगे। पाई में 87 करोड़ की विकास परियोजनाएं भी मंजूर की गई हैं। कैथल-करनाल मार्ग के चार मार्गीकरण का कार्य पेड़ों की कटाई के बाद शीघ्र शुरू होगा। सीएम के दौरे को लेकर पाई गांव में ग्रामीणों ने पूरी व्यवस्था पर नजर रखने के लिए 51 सदस्यीय कमेटी व हाबड़ी में 35 सदस्यीय कमेटी गठित की है। मुख्यमंत्री 8 जून के दौरे के दौरान ग्रामीणों से बातचीत करने के बाद क्षेत्र में कई व्यायामशालाएं तथा स्टेडियमों के अतिरिक्त सड़कों व सिंचाई विभाग की कई बड़ी परियोजनाओं की घोषणाएं करेंगे। कार्यक्रमों में इन गांवों की सुनेंगे समस्याएं

X
8 जून को पाई और हाबड़ी में 39 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे सीएम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..