• Hindi News
  • Haryana
  • Pundri
  • कैथल करनाल मार्ग पर पैच वर्क में लीपापोती
--Advertisement--

कैथल-करनाल मार्ग पर पैच वर्क में लीपापोती

Pundri News - कैथल-करनाल मार्ग पर गड्ढे भरने के कार्य में धांधली के खिलाफ लोगों में संबंधित ठेकेदार व विभाग के खिलाफ काफी रोष...

Dainik Bhaskar

Jun 25, 2018, 02:35 AM IST
कैथल-करनाल मार्ग पर पैच वर्क में लीपापोती
कैथल-करनाल मार्ग पर गड्ढे भरने के कार्य में धांधली के खिलाफ लोगों में संबंधित ठेकेदार व विभाग के खिलाफ काफी रोष है। अश्विनी, आशीष, अशोक, जयपाल, दीपक, सुरेश, अंकुश, प्रभात आदि ने बताया कि इस मार्ग पर काफी समय से गहरे गड्ढे हो गए थे जिसकी वजह से प्रतिदिन कोई न कोई हादसा होता रहता था। अब विभाग द्वारा इस मार्ग की रिपेयर व गड्ढे भरने का कार्य ठेकेदार को दिया है। ठेकेदार द्वारा सड़क के कार्य में लीपा-पोती की जा रही है। जिससे लगता है कि सिर्फ गड्ढे भरने की औपचारिकता की जा रही है। ठेकेदार द्वारा मार्ग पर कहीं-कहीं टांके लगाए जा रहे हैं तो कहीं तारकोल की परत बिछाई जा रही है। लोगों ने आशंका जताई है कि इस मार्ग पर ठेकेदार द्वारा धांधली की जा रही है क्योंकि इस मार्ग पर कहीं टांके तो कई तरकोल की परत बिछाना दर्शाता है कि जिस काम में उसे फायदा हो रहा है वो उसी प्रकार से इस मार्ग पर काम कर रहा है। विभाग के अधिकारी भी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे। लोगों ने चेतावनी देते कहा कि अगर इस ओर ध्यान नहीं दिया तो वे इसकी शिकायत सीएम विंडो में करेंगे और फिर कोई कार्रवाई न हुई तो वे इस मार्ग को जाम कर देंगे जिसकी जिम्मेवारी संबंधित विभाग की होगी।

जब यह मार्ग टूटने लगा तो विभाग ने ध्यान नहीं दिया। लोगों को उम्मीद थी कि यह मार्ग मुख्यमंत्री की घोषणा अनुसार जल्द फोरलेन होगा। शायद इसलिए इस मार्ग को ठीक नहीं किया जा रहा है लेकिन अब जब इस पर पैच वर्क शुरू हुआ तो लोगों की उम्मीद टूट गई कि अब तो फोरलेन बनाने का कार्य पता नहीं कब होगा।

कैथल-करनाल मार्ग पर चल रहा गड्ढे भरने का कार्य।


X
कैथल-करनाल मार्ग पर पैच वर्क में लीपापोती
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..