• Hindi News
  • Haryana News
  • Pundri
  • नगरपालिका पूंडरी मतदाता सूची में 319 लोगों ने दर्ज करवाई आपत्तियां
--Advertisement--

नगरपालिका पूंडरी मतदाता सूची में 319 लोगों ने दर्ज करवाई आपत्तियां

पूंडरी नगरपालिका की वार्डबंदी के बाद मतदाताओं की लिस्ट जारी होते ही उस पर विवाद शुरू हो गए था। जिसमें कई मतदाताओं...

Dainik Bhaskar

Jul 18, 2018, 02:40 AM IST
नगरपालिका पूंडरी मतदाता सूची में 319 लोगों ने दर्ज करवाई आपत्तियां
पूंडरी नगरपालिका की वार्डबंदी के बाद मतदाताओं की लिस्ट जारी होते ही उस पर विवाद शुरू हो गए था। जिसमें कई मतदाताओं के सूची से नाम ही गायब थे तो कई वार्डों के मतदाताओं के वोट काटकर अन्य वार्डों में जोड़ दिए गए थे। जिसको लेकर मतदाताओं द्वारा पालिका कर्मचारियों पर राजनीतिक दबाव में लिस्ट बनाने के आरोप भी लगने शुरू हो गए थे। इसके बाद लिस्ट पर मतदाताओं द्वारा अपनी आपत्तियां दर्ज करवाने के लिए 15 जुलाई रखी गई थी। जिसके लिए एसडीएम अमनप्रीत कौर द्वारा दावे व आपत्तियां दर्ज करवाने के लिए वार्ड न. 1, 2 व 3 के लिए राजौंद के जेई संजीव कुमार 4, 5 व 6 के लिए कैथल से जेई मोहित कुमार, 7, 8 व 9 के लिए पूंडरी से निरीक्षक नीतिश चौहान, 10, 11, 12 व 13 के लिए पूंडरी जेई भंवर सिंह को नियुक्त किया गया। जो 24 जुलाई तक वार्ड वाइज घरों में जाकर आपत्तियों का निपटारा करेंगे। इस बारे जानकारी देते हुए नगरपालिका सचिव भंबूल सिंह ने बताया कि 25 जुलाई को मतदाता सूची की फाइनल लिस्ट लगाई जाएगी। इसके बाद भी अगर किसी कोई आपत्ति है तो वो डीसी कैथल कार्यालय में अपनी आपत्ति दर्ज करवा सकता है।

अंतिम तारीख तक 319 लोगों ने करवाई आपत्ति दर्ज: नगरपालिका सूची में आपत्ति दर्ज करवाने की अंतिम तारीख 15 जुलाई तक 319 मतदाताओं ने अपने दावे व आपत्ति दर्ज करवाई।

मतदाताओं ने अपनी आपत्ति व दावे जताए है: पूंडरी नगरपालिका कार्यकारिणी का 6 सितंबर को कार्यकाल समाप्त हो रहा है और उसके बाद 13 वार्डों के लिए कभी भी चुनाव की घोषणा हो सकती है। जिसके लिए प्रशासन द्वारा अब वार्ड बंदी और मतदाताओं की सूची को अंतिम रूप दिया जा रहा है। सूची बनने के साथ-साथ चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवार भी अंदरखाते सक्रिय हो गए हैं।

पूंडरी| मतदाता सूची व आपत्तियों के बारे में जानकारी देते पालिका सचिव भंबूल सिंह।

X
नगरपालिका पूंडरी मतदाता सूची में 319 लोगों ने दर्ज करवाई आपत्तियां
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..