Hindi News »Haryana »Pundri» सीवरेज के पानी से अनाज मंडी के आसपास हाे रही दिक्कत

सीवरेज के पानी से अनाज मंडी के आसपास हाे रही दिक्कत

अनाज मंडी के पास स्टेट बैंक शाखा के सामने वाली सड़क पर गटर का पानी खड़ा रहने से आसपास रहने वाले लोगों का जीना...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 14, 2018, 02:45 AM IST

अनाज मंडी के पास स्टेट बैंक शाखा के सामने वाली सड़क पर गटर का पानी खड़ा रहने से आसपास रहने वाले लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। घरों व दुकान से निकलते ही गटर का पानी मथे लगता है और बदबू मारती रहती है। अधिकतर घरों में पूरा दिन दरवाजा बंद करके रखते है और घर से बाहर भी नहीं निकलते है। पानी समस्या को लेकर लोग नगरपालिका अधिकारियों, मार्केटिंग बोर्ड व विधायक से भी मिलकर गुहार लगा चुके है, लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है। स्थानीय निवासी सतीश मित्तल, राजेंद्र कुमार, कपूर चंद, महेश मंगल, चैन शाह, दुकानदार पवन कुमार, भूषण, बीटू सिंगला, अभय सिंह व मिन्टू गर्ग ने बताया कि गंदगी व पानी से आने वाली बदबू के कारण बीमार होने का भी खतरा बना हुआ है। स्थानीय लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर समस्या का शीघ्र समाधान नहीं हुआ तो वे रास्ता जाम करेंगे।

कई छोड़कर चल गए है मकान: हर रोज खड़ा रहने वाले गंदे पानी की वजह से कई परिवारों ने घर छोड़कर अन्य जगहों पर रहना शुरू कर दिया है। लाड़ी ने लाखों रुपए खर्च कर कुछ समय पहले मकान लिया था, लेकिन गंदे पानी की वजह से अब वे यहां से बेचकर हुडा में रहने चले गए है। इसी प्रकार अन्य जो दुकानदार है, जिनके दुकान के साथ मकान भी थे उन्होंने ने भी कहीं अन्य स्थानों पर रहना शुरू कर दिया है। इस बारे जब मार्केट कमेटी सुपरवाइजर महेंद्र सिंह से बात कि गई तो उन्होंने बताया कि कमेटी के सफाई कर्मचारियों को भेजकर चैक करवा देंगे कि क्या कमी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Pundri

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×