• Hindi News
  • Haryana News
  • Pundri
  • पूंडरी-ढांड रोड में बने गड्ढे, आने-जाने में दिक्कत
--Advertisement--

पूंडरी-ढांड रोड में बने गड्ढे, आने-जाने में दिक्कत

गांव फरल में पूंडरी-ढांड रोड लगभग 300 फूट के हिस्सा बिल्कुल टूटा है। जिस पर हर समय पानी जमा रहता है। जिसकी वजह से आए...

Dainik Bhaskar

Jun 20, 2018, 02:45 AM IST
गांव फरल में पूंडरी-ढांड रोड लगभग 300 फूट के हिस्सा बिल्कुल टूटा है। जिस पर हर समय पानी जमा रहता है। जिसकी वजह से आए दिन वाहन चालक दुर्घटनाग्रस्त होते रहते है। सड़क के दोनों तरफ नाले बनाने का कार्य भी चला है लेकिन अब काफी समय से बंद है। सड़क को चौड़ा कर इसमें डिवाइडर बनाए जाएंगे लेकिन तब तक सड़क में पड़े खड्डों से लोगों को आए दिन परेशानी हो रही है। ग्रामीण लखा सिंह, मुखत्यार सिंह, जिलेराम, धुलिया राम, राज सिंह, शीशपाल, जसबीर, राजा राम व शेरा पंडित ने बताया कि बारिश होने पर सड़क से पैदल गुजरना भी मुश्किल हो जाता है। इसी प्रकार नहर के पास और फतेहपुर के पास लगभग आधा किलोमीटर तक सड़क जगह-जगह से टूटी पड़ी है। फरल में जो टुकड़ा बिल्कुल टूट गया है। इसका निर्माण वर्ष 2015 में फल्गु मेले के दौरान किया गया था।

जो कि मात्र तीन वर्ष में ही बुरी तरह टूट गया है। ठेकेदार द्वारा पहले इसे मार्च में बनाए जाने के दावे किए जा रहे थे, लेकिन दो माह गुजरने पर भी कोई कार्य शुरू नहीं हुआ।

तीन वर्ष पहले सीएम ने की थी सड़क घोषणा : इस सड़क के विस्तार व इसमें फतेहपुर व फरल में फोरलेन व डिवाइडर बनाने की घोषणा मुख्यमंत्री द्वारा 31 मई 2015 को अनाज मंडी में आयोजित रैली के दौरान की थी। सड़क के धीमी गति से चल रहे कार्यों को लेकर पहले ही जनता में चर्चा रही है। 24 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली इस सड़क का कार्य बड़ी धीमी गति से चल रहा है, जिसकी वजह से लोगों में काफी रोष है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..