• Hindi News
  • Haryana
  • Pundri
  • प्रदेश स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में पूंडरी के खिलाड़ी चैंपियन
--Advertisement--

प्रदेश स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में पूंडरी के खिलाड़ी चैंपियन

Pundri News - राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता का आयोजन रजनी रायल गार्डन पूंडरी में किया गया। जिसका शुभारंभ मुख्यातिथि विधायक...

Dainik Bhaskar

Jul 17, 2018, 02:45 AM IST
प्रदेश स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में पूंडरी के खिलाड़ी चैंपियन
राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता का आयोजन रजनी रायल गार्डन पूंडरी में किया गया। जिसका शुभारंभ मुख्यातिथि विधायक प्रो. दिनेश कौशिक ने शुभारंभ किया। प्रतियोगिता में प्रदेशभर से 15 जिलों के 300 खिलाड़ियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में ऑवरआल ट्राफी पर पूंडरी के खिलाड़ियों ने कब्जा किया। प्रतियोगिता के 7 वर्ष आयु वर्ग में हर्ष, 8 वर्ष आयु वर्ग में दक्ष, 9 में दिपांशु, 10 में हर्ष, 11 में अरमान, 12 आयु में तुषार, 13 में महीप सिंह, 14 में दीपक, 15 में लवलित, 16 में सचिन फतेहाबाद व 17 आयु वर्ग में तिलक राज ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार लड़कियों के 7 आयु वर्ग में वाणी, 8 में वेदांशी, 11 में जैसमीन, 12 में सलोनी, 13 में ऋतु, 14 में अलिशा, 15 में दिया व 16 आयु वर्ग में तमन्ना ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। मुख्यातिथि ने अपने संबोधन में कहा कि कोई भी खेल छोटा या बड़ा नहीं होता है। हार जीत की परवाह ना करते हुए खिलाड़ी को जी जान से खेलते हुए जीत का प्रयास करना चाहिए।

सरकार खेल कोटे के माध्यम से खिलाडिय़ों को विभिन्न विभागों में रोजगार भी उपलब्ध करवा रही है। उन्होंने लेजेंड कराटे क्लब का इस आयोजन के लिए प्रशंसा की। समापन पर हरियाणा स्टेट कराटे एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव रजनीश चौधरी ने विजेताओं को मेडल व सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। कैथल कराटे एसोसिएशन के महासचिव विकास ढलवाल व ज्वाइंट सेक्रटरी संदीप ने मुख्यातिथि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

पूंडरी | कराटे प्रतियोगिता के अवसर पर मुख्यातिथि विधायक प्रो. दिनेश कौशिक का स्वागत करते क्लब सदस्य।

X
प्रदेश स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में पूंडरी के खिलाड़ी चैंपियन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..