--Advertisement--

विधायक कौशिक की सभी मांगें मानी

Pundri News - पूंडरी। विधायक दिनेश कौशिक ने हाबड़ी गांव के लिए सूर्यकुंड व मीरा साहिब व गुरुद्वारे के लंगर हाल के लिए विशेष...

Dainik Bhaskar

Jun 09, 2018, 02:45 AM IST
विधायक कौशिक की सभी मांगें मानी
पूंडरी। विधायक दिनेश कौशिक ने हाबड़ी गांव के लिए सूर्यकुंड व मीरा साहिब व गुरुद्वारे के लंगर हाल के लिए विशेष ग्रांट की मांग की। सीएम ने विधायक की सभी मांगों को स्वीकृति दी। सिरसल सरपंच चैन सिंह ने कहा कि सरकार के कार्यों से हर वर्ग खुश है। गांव तालाब ओवर फ्लो हैं। सीएम बोले-पंचायत सरकार के कार्यों में सहयोग करे। गांव में लगे नलों को लगातार ना चलने दें। बुच्ची सरपंच प्रतिनिधि सुभाष बुच्ची ने कहा कि 9 लाख की ग्रांट ही आई है। सड़कें टूटी पड़ी हैं। सीएम बोले-विधायक या पार्टी पदाधिकारी को नोट करवाएं, सभी सड़कें बनेंगी। टयोंठा के सरपंच जोगा सिंह ने कहा कि 70 वर्ष तक के बुजुर्गों के पास कोई प्रमाण पत्र न होने से बुढ़ापा पेंशन नहीं मिल रही है। सीएम ने कहा कि आयु जांचने के लिए मेडिकल बोर्ड बने हैं।

मौके पर मार्केट कमेटी चेयरमैन राजेंद्र शर्मा, कृष्ण पिलनी, हाबड़ी सरपंच पलविंद्र सिंह, प्रवीण बरसाना, तेलू राम ढुल, सुरेश गर्ग, सतपाल चुघ, मुखत्यार सिंह, व्यापार मंडल के ब्लॉक अध्यक्ष योगेश उप्पल व बलदेव सिंह मौजूद थे।

X
विधायक कौशिक की सभी मांगें मानी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..