Hindi News »Haryana »Pundri» भाजपा ने प्रदेश का विनाश किया: तंवर

भाजपा ने प्रदेश का विनाश किया: तंवर

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा के वादे कुछ और कार्य करने के इरादे कुछ हैं। वे पूंडरी में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 10, 2018, 02:50 AM IST

भाजपा ने प्रदेश का विनाश किया: तंवर
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा के वादे कुछ और कार्य करने के इरादे कुछ हैं। वे पूंडरी में नगरपालिका चेयरमैन महाबीर सिंह द्वारा पाई गेट में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इससे पूर्व सैकड़ों कार्यकर्ताओं द्वारा तंवर को फतेहपुर देवी मंदिर से सभा स्थल तक जुलूस के रूप में खुली जीप में लाया गया।

तंवर ने कहा-मुख्यमंत्री ने सत्ता संभालने के बाद जो घोषणाएं की थी उनमें से अधिकतर आज तक पूरी नहीं हुई हैं। अब जो घोषणाएं की जा रही क्या वे 1 वर्ष में पूरी हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि आपराधिक खासकर महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाओं में वृद्धि हो रही है। प्रदेश में विकास नहीं विनाश हो रहा। नहरों में पानी नहीं है, बिजली घरों में बिजली नहीं, अस्पताल में डाॅक्टर व दवाइयां नहीं हैं पुलिस थानों में कोई पीड़ित की सुनता नहीं।

सरकार बनने पर पूरे किए जाएंगे ये वादे। तंवर ने जनता से वादा किया कि कांग्रेस सरकार आने पर बुढ़ापा पेंशन 2 से 3 हजार रुपए कर दी जाएगी। किसानों का कर्जा माफ करेंगे और खाद बीज के रेट घटाकर किसानों को फसलों का लाभकारी मूल्य देंगे। बिजली 22 घंटे मिलेगी। मौके पर चेयरमैन महावीर को राजीव गांधी पंचायती राज का जोनल शहरी इकाई प्रधान व संजीव कुमार को प्रधान नियुक्त किया गया। राजीव गांधी पंचायती राज के अध्यक्ष जसवीर गुर्जर ने डॉ. अशोक तंवर को तलवार भेंट की। सभा में प्रदेश संगठन सचिव ओम प्रकाश, ईश्वर सिंह, जसबीर गुर्जर, पूर्व संसदीय सचिव देवीराम कसान, हरियाणा इंडस्ट्री सेल चेयरमैन सौरव चौधरी कैथल, सुनील पवार, पार्षद कीमत बंसल भी मौजूद रहे।

पूंडरी | जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. अशोक तंवर।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Pundri

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×