• Home
  • Haryana News
  • Pundri
  • प्रेमी अश्लील वीडियो वायरल करने की दे रहा था धमकी, विवाहिता ने बाथरूम में फंदा लगाया, 4 दिन पहले दर्ज कराया था छेड़छाड़ का केस
--Advertisement--

प्रेमी अश्लील वीडियो वायरल करने की दे रहा था धमकी, विवाहिता ने बाथरूम में फंदा लगाया, 4 दिन पहले दर्ज कराया था छेड़छाड़ का केस

प्रेमी द्वारा अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी से परेशान दो बच्चों की मां ने फंदा लगाकर जान दे दी।...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 02:50 AM IST
प्रेमी द्वारा अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी से परेशान दो बच्चों की मां ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी पवन के खिलाफ 13 मई को ही महिला ने ब्लैकमेलिंग, छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कराया था। अब उसके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस भी दर्ज हो गया है। पूंडरी चौकी प्रभारी बलवान नैन के मुताबिक प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि महिला के आरोपी युवक से शादी से पहले से ही संबंध थे। कुछ दिन से युवक ने विवाहिता को उसकी आपत्तिजनक फोटो व वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देनी शुरू कर दी थी। इस बारे में महिला ने चौकी में केस भी दर्ज करवाया गया था। विवाहिता कई दिन से परेशान थी, जिसने गुरुवार सुबह बाथरूम में फंदा लगाकर जान दे दी। मूलरूप से गांव हाबड़ी की रहने वाली युवती की शादी 2004 में पूंडरी के युवक के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी के पहले से ही उसका हाबड़ी के पवन कुमार के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जो शादी के बाद भी जारी रहा।

कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर महिला व उसके प्रेमी में किसी बात पर अनबन हो गई। इसके बाद युवक ने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू किया कर दिया। युवक धमकी देता था कि उसके पास अश्लील वीडियो व फोटो है जिसे इंटरनेट पर वायरल कर बदनाम कर देगा। पति ने बताया कि सुबह वह ड्यूटी गया था। प|ी के फंदा लगाने की सूचना पर घर पहुंचा। पता चला प|ी ने सुबह साढ़े आठ बजे बाथरूम में फंदा लगाया। महिला के पास एक बेटा व बेटी हैं।

यह था आरोप : पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया था कि 12 मई को पवन कुमार ने उसके घर मेें घुसकर छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उसे व उसके पति को जान से मारने की धमकी देते हुए उसकी तस्वीरें वायरल करने की बात कही।